Husband wife killed the young man

युवक के साथ ऐसा काम कर रहे थे पति पत्नी, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

युवक के साथ ऐसा काम कर रहे थे पति पत्नी, देखकर पुलिस भी रह गई दंग! Husband wife killed the young man

Edited By: , December 4, 2022 / 10:05 PM IST

देहरादून: Husband wife killed the young man उत्तराखंड में करीब 10 दिन पहले बेसबॉल बैट से हुए हमले में बुरी तरह घायल युवक की अस्पताल में मौत से उपजे जनाक्रोश के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रविवार को आरोपी पति—पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने यहां बताया कि 23 नवंबर की रात हुई घटना के सिलसिले में डालनवाला क्षेत्र के रहने वाले विनीत अरोड़ा उर्फ मन्नी और उनकी पत्नी पार्थेविया को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि घटना में प्रयुक्त बेसबॉल बैट तथा कार भी बरामद कर ली गयी है।

Read More: खूबसूरती का जाल, Crypto-Queen ने दुनिया को यूं लगाया 30 हजार करोड़ रुपये से अधिक का चूना! 

Husband wife killed the young man जानकारी के अनुसार, एक निजी पैथोलोजी लैब में टैक्नीशियन विपिन उर्फ विक्की तथा उसके तीन दोस्त—निखिल राणा, शिवानी एवं आकांक्षा यहां तहसील चौक स्थित एक रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद वापस जा रहे थे कि तभी कार सवार एक महिला ने कथित तौर पर उन पर अभद्र टिप्पणी कर दी । इसमें कहा गया है कि टिप्पणी करने वाली महिला के साथ एक अन्य महिला और एक पुरूष भी था । टिप्पणी से दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया और इसी दौरान महिला के पुरूष साथी ने कार से बेसबॉल का बैट निकाला और विक्की पर हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर सडक पर गिर पडा ।

Read More: अंतरराज्यीय शराब तस्कर और लुटेरी गैंग का पर्दाफाश, दो आरोपी सहित 110 पेटी अवैध शराब जब्त, कोतवाली पुलिस की बड़ी कार्रवाई

प्राप्त जानकारी के अनुसार, विक्की (30) को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां करीब 10 दिन संघर्ष करने के बाद दो दिसंबर की रात उसकी मौत हो गयी । विक्की की मौत का समाचार मिलते ही आक्रोशित परिजनों के साथ जनता भी पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल हो गयी जिन्होंने पुलिस पर कार्रवाई में हीला हवाली करने का आरोप लगाया । प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा, बदरीनाथ के विधायक राजेंद्र सिंह भंडारी भी अस्पताल के गेट पर प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंच गए और काफी देर हंगामे की स्थिति बनी रही ।

Read More: तड़पते ​बेताब दिल ने तोड़ दिए सारी रस्में, शादी तय होने के बाद दूल्हा दुल्हन ने किया ऐसा काम, पुलिस ने भी झुका लिया अपना माथा

घटनाक्रम से राज्य सरकार भी हरकत में आयी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर लापरवाही बरतने वाले लक्खीबाग के चौकी इंचार्ज उप निरीक्षक प्रवीण सैनी को शनिवार को निलंबित कर दिया गया । सैनी पर आरोप है कि विक्की के भाई के पुलिस में मामला दर्ज कराने और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान होने के बावजूद वह उनकी गिरफ्तारी की बजाय पीड़ित पक्ष पर उनसे समझौता करने का दवाब बनाते रहे ।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक