मैं हूं मुकेश अम्बानी का दामाद, Z+ सिक्योरिटी दीजिए, पीएम से भी हो गई है बात, DIG के पास पहुंचकर बोला युवक |I am Mukesh Ambani's son-in-law, give Z + security, have spoken to PM too

मैं हूं मुकेश अम्बानी का दामाद, Z+ सिक्योरिटी दीजिए, पीएम से भी हो गई है बात, DIG के पास पहुंचकर बोला युवक

मैं हूं मुकेश अम्बानी का दामाद, Z+ सिक्योरिटी दीजिए! I am Mukesh Ambani's son-in-law, give Z + security, have spoken to PM too

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : September 6, 2021/5:09 pm IST

मिर्जापुर: विंध्याचल के डीआईजी कार्यालय कार्यालय में उस वक्त सभी अधिकारी-कर्मचारी हैरान रह गए, जब मुकेश अंबानी के दामाद वहां अचानक आ धमके। जी हां डॉक्टर रवि श्याम द्विवेदी नाम का शख्स मिर्जापुर डीआईजी से मिलने पहुंचे थे और वे यहां अपने और अपने परिवार के लिए जेड प्लस सेक्यूरिटी की मांग कर रहे थे। हैरानी की बात ये है कि उन्होंने यह भी दावा किया कि पीएम और राष्ट्रपति से भी इस संबंध बात हो गई है।

Read More: T20 विश्व कप से एक महीने पहले ​हेड कोच और बॉलिंग कोच ने दिया बड़ा झटका, पद से दिया इस्तीफा

डॉक्टर रवि श्याम द्विवेदी ने बताया कि वह जिगना थाना क्षेत्र के खैरा गांव का रहने वाला है और यहां एयरपोर्ट, ग्रीन एनर्जी, एफएम रेडियो में निवेश करने वाला हूं। उसने बताया कि उस पर जानलेवा हमला हुआ है, इसलिए सुरक्षा चाहिए। सभी अधिकारियों को बताया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उसकी बातों को सुनकर डीआईजी समझ गए कि इसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है। तब डीआईजी ने उस व्यक्ति को समझा बुझाकर वापस भेज दिया। डीआईजी दफ्तर से बाहर आकर उसने अपनी बातें मीडिया के सामने दोहराई। इससे मामले को लेकर लोगों में काफी चर्चा बनी रही।

Read More: 18 महीने का DA एरियर: सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा अटका हुआ 2 लाख 18 हज़ार 200 रुपए?

उसने यह भी कहा कि मेरे साथ मेरे दोनों ससुर, दोनों सास, दोनों साले और पत्नी रहेगी। उसने मुकेश अम्बानी परिवार के सभी लोगों का नाम भी गिनाया। कहा मेरे बड़े ससुर का नाम राकेश भाटिया उनकी पत्नी का नाम प्रिया भाटिया, छोटे ससुर का नाम मुकेश अम्बानी उनकी पत्नी का नाम नीता अंबानी हैं। इतना सब सुनने के बाद डीआईजी आरके भारद्वाज को समझते देर न लगी कि युवक का मानसिक संतुलन बिगड़ा हुआ है और उसे समझाकर वापस भेज दिया।

Read More: लेखिका नमिता गोखले ‘यामीन हजारिका वुमन ऑफ सब्सटांस अवार्ड’ से सम्मानित