'गांधी जयंती पर मैं क्यों करूं नकली गांधी की बात', इस राज्य के CM बोले- कांग्रेस के लिए ATM था राज्य |

‘गांधी जयंती पर मैं क्यों करूं नकली गांधी की बात’, इस राज्य के CM बोले- कांग्रेस के लिए ATM था राज्य

राहुल गांधी, सोनिया गांधी और डी. के. शिवकुमार पूरी कांग्रेस पार्टी जमानत पर बाहर हैं। कर्नाटक राज्य कांग्रेस पार्टी के लिए एटीएम था, जो अब चला गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : October 2, 2022/3:47 pm IST

Karnataka Chief Minister Basavaraj Bommai

बंगलुरू। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई का आज बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा है कि ‘आज गांधी जयंती है, मैं नकली गांधी की बात क्यों करूं? राहुल गांधी, सोनिया गांधी और डी. के. शिवकुमार पूरी कांग्रेस पार्टी जमानत पर बाहर हैं। कर्नाटक राज्य कांग्रेस पार्टी के लिए एटीएम था, जो अब चला गया है।

read more:  Electricity Bill : कोयले की महंगाई का हवाला देकर बढ़ाया FCA | 10पैसे/ यूनिट की बढ़ोतरी

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने गांधी जयंती के मौके पर कांग्रेस पर जोरदार हमला किया है, उन्होंने कहा कि राहुल गांधी, सोनिया गांधी और डी. के. शिवकुमार सहित पूरी कांग्रेस पार्टी जमानत पर बाहर है। बोम्मई ने आरोप लगाया कि कर्नाटक राज्य कांग्रेस पार्टी के लिए एटीएम था, जो अब उसके हाथ से निकल गया है। उन्होंने कहा कि आज गांधी जयंती है, तो मैं नकली गांधी की बात क्यों करूं?

read more: छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने शुरू की पदयात्रा, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने इस जगह से की शुरुआत

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इस समय कर्नाटक में चल रही है, आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपनी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान गांधी जयंती के अवसर पर कर्नाटक के बदनवालु में खादी ग्रामोद्योग में महात्मा गांधी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। भारत जोड़ो यात्रा पर इससे पहले मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने गुरुवार को एक कार्यक्रम में कहा था कि देश के लोग जानते हैं कि कौन देश को एकजुट करने की कोशिश कर रहा है और कौन इसे बांटने का प्रयास कर रहा है।