IAS kk pathak viral video

गालीबाज IAS का एक और वीडियो हुआ वायरल, मीटिंग के दौरान अधिकारियों को कहा मां-बहन करने के बाद…

IAS kk pathak viral video गधे, उल्लू के पट्ठे, इडियट...बिहार में सब साले सर हैं, मीटिंग में अफसरों को गरियाते IAS केके पाठक का नया वीडियो

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 08:04 PM IST, Published Date : February 4, 2023/8:04 pm IST

IAS kk pathak viral video: पटना। बिहार के आईएएस केके पाठक के गाली वाले वीडियो का विवाद अभी थमा भी नहीं था,कि इसी बीच अधिकारियों को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें केके पाठक इस बार बिहार के अधिकारियों को छोड़ IAS अधिकारियों को गरियाते नजर आ रहे हैं। हाल ही में जारी हुआ आईएएस का ये दूसरा वीडियो ऑपरेटिव की मीटिंग का बताया जा रहा है। यहां मीटिंग में अधिकारियों पर नाराजगी जताते हुए भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए नजर आ रहें है।

दूसरा वीडियो हुआ वायरल

IAS kk pathak viral video: वायरल वीडियो में वो कहते नज़र आ रहे हैं कि सब साले सर सर करते रहते हैं। कहते हैं कि वो सर करेंगे, सर ये करेंगे, सर करेंगे साले सभी तो यहां पर सर ही हैं। बिहार में आम आदमी कौन है साला। अधिकारियों पर चिल्लाते हुए कह रहे कि हटाओ साले सभी को ऑपरेटिव को एक अप्रैल से हम खुद बांटेंगे। रोहतास के अधिकारी के ऊपर चिल्लाते हुए कहते हैं कि कहां मर गया रोहतास। उसके बाद बिक्रमगंज अधिकारी को कहते नज़र आ रहे हैं कि कोऑपरेटिव का बंदर बैठा हुआ है, उसको ले जाकर टेकओवर करो। उसी मीटिंग के दौरान अन्य अधिकारियों को फटकारते हुए कह रहे हैं उल्लू का पट्ठा, इडियट, गधा सब के सब निकम्मे हैं गधे कहीं के।

हाल ही में हुआ था वीडियो वायरल

IAS kk pathak viral video: आपको बता दें हाल ही में आईएएस के के पाठक का एक गाली वाला वीडियो सामने आया था। जिसको लेकर बिहार एडमिनिस्ट्रेशन सर्विस एसोसिएशन ने विरोध करते हुए शिकायत भी दर्ज कराई थी। वहीं इस मामले पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी बयान दिया कि मुख्य सचिव इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। लेकिन एक बार फिर से केके पाठक का गाली वाला वीडियो सामने आया है। जिस पर बवाल मचना तय नजर आ रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें