IAS touched the feet of his office peon after transfer

समारोह के दौरान IAS ने छूए चपरासी के पैर, साथ खड़े अधिकारी रह गए दंग, जानें क्या है माजरा

IAS touched the feet of his office peon after transfer ट्रांसफर के बाद IAS ने अपने दफ्तर के चपरासी के छुए पैर, कह दी ये बड़ी बात

Edited By :   Modified Date:  July 29, 2023 / 01:30 PM IST, Published Date : July 29, 2023/1:23 pm IST

IAS touched the feet of his office peon after transfer: झारखंड के पलामू में IAS के ट्रांसफर होने पर फेयरवल पार्टी के दौरान एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक आईएएस अधिकारी ने ट्रांफसर के बाद दफ्तर छोड़ते हुए चपरासी के पैर छू लिए और उनसे आशीर्वाद लिया। जिसके बाद उनके इस काम की चर्चा हर जगह हो रही है। बता दें दरअसल पलामू जिले में करीब एक साल तक बतौर उपायुक्त अपनी सेवा देने वाले आइएएस अधिकारी ए दोड्डे तबादले के बाद शुक्रवार को जिला छोड़कर जाते समय अपने दफ्तर में चपरासी नंदलाल प्रसाद के पैर छुए।

IAS touched the feet of his office peon after transfer: इतना ही नहीं पांव छूते वक्त उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा किसी अधिकारी की सेवा अगर कोई करता है तो वो उस कार्यालय का चपरासी ही होता है। उन्होंने कहा कि मेरे पिता भी प्यून थे, ऐसा शायद ही कभी होता है कि एक जिला का मालिक किसी प्यून के पांव छुए और कहे कि मेरे पिता भी चपरासी थे।

IAS touched the feet of his office peon after transfer: ए दोड्डे को चपरासी के पैर छूते हुए देखकर पास खड़े दूसरे पदाधिकारी और कर्मचारी हक्का-बक्का रह गए। ए दोड्डे ने अन्य कर्मियों को शॉल देकर सम्मानित किया। हालांकि अब सभी निवर्तमान उपायुक्त के इस व्यवहार की प्रशंसा कर रहे हैं। बता दें कि रूटीन ट्रांसफर के दौरान पलामू डीसी ए दोड्डे का भी तबादला कर दिया गया है। हर अधिकारी को मिलने वाला फेयरवेल उन्हें भी दिया गया, लेकिन उस वक्त जो हुआ उसकी उम्मीद शायद किसी को नहीं थी।

ये भी पढ़ें- जल्द होने जा रही राहुल की शादी! “राहुल गांधी के लिए लड़की ढूंढो आप”, जानें सोनिया गांधी ने किससे कही ये बात

ये भी पढ़ें- Apple लवर्स का इंतजार खत्म, iPhone 15 को लेकर बड़ी जानकारी आई सामने, कीमत जान नहीं होगा यकीन

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें