IAS Tina Dabi Enjoy Honeymoon with Husband Pradeep Gawande in Goa

IAS टीना डाबी पति के साथ गोवा में कर रही एंज्वॉय, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

IAS टीना डाबी पति के साथ गोवा में कर रही एंज्वॉय! IAS Tina Dabi Enjoy Honeymoon with Husband Pradeep Gawande in Goa

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : July 3, 2022/2:26 pm IST

गोवा: IAS Tina Dabi Enjoy Honeymoon IAS टीना डाबी एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल टीना डाबी आने पति प्रदीप गावंडे के साथ इन दिनों गोवा टूर पर हैं। दोनों शादी के बाद पहली बार कहीं बाहर घूमने निकले हैं। प्रदीप गावंडे ने अपने सोशल मीडिया पर गोवा की तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो पत्नी टीना डाबी के साथ एन्जॉय करतेहुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि टीना ने कुछ वक्त पहले ही प्रदीप गवांडे संग दूसरी शादी रचाई है।

Read More: रेड ड्रेस में कहर ढा रही समांथा, बोल्ड अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें… 

IAS Tina Dabi Enjoy Honeymoon टीना डाबी ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का एल्बम भी शेयर किया था। अब उन्होंने गोवा के बीच पर पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टेटस पर लगाई हैं। टीना ने पति प्रदीप गवांडे की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- Love Of My Life।

Read More: चलन से बाहर हो जाएगा 500 रुपए का नोट? RBI ने कही ये बड़ी बात, बैंकों को भी दिया ये निर्देश

बता दें कि प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग के डायरेक्टर हैं। वहीं, टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त सचिव वित्त (कर) के पद पर तैनात हैं। दोनों ने 20 अप्रैल को शादी की थी। शादी से पहले टीना ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। हालांकि, शादी के बाद वो सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव हो गई हैं।

Read More: अब पासपोर्ट में खुद से कर सकेंगे अपने पार्टनर का नाम अपडेट, ऐसे करें अप्लाई… 

कुछ समय पहले टीना की IAS बहन रिया डाबी ने शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें टीना की शादी, मेहंदी, संगीत सेरेमनी की झलक दिखाई दी थी। वीडियो में टीना डाबी अपनी बहन और दोस्तों के साथ डांस करते हुए भी नजर आ रही थीं।

Read More: अखिलेश यादव ने उठाया चौंकाने वाले कदम, सभी राष्ट्रीय एवं राज्य कार्यकारिणी को किया भंग