ias tina dabi husband ias tina dabi age

नए लुक में नजर आई IAS टीना डाबी, ये अवतार देखकर फैंस भी हुए हैरान, तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो

नए लुक में नजर आई IAS टीना डाबी, ये अवतार देखकर फैंस भी हुए हैरान! ias tina dabi husband ias tina dabi age

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : November 13, 2022/1:04 pm IST

नईदिल्ली। ias tina dabi husband आईएएस टीना डाबी देश के चर्चित आईएएस में से एक है। टीना डाबी को आज कौन नहीं जानता है। IAS अधिकारियों में शामिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर नए नए फोटो और वीडियो शेयर करते रहती है। हाल ही में टीना डाबी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में टीना डाबी काफी सुर्खियां बटोर रही है। इस वीडियो में टीना डाबी नए लुक में दिखाई दे रही है।

Read More: Plane Crash Ka Video: एयरशो के दौरान आपस में लड़े दो प्लेन! पायलट समेत 6 लोगों की मौत, सामने आया वीडियो 

ias tina dabi husband टीना डाबी आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती है। वो चाहे अपने लुक की वजह से हो या कोई और। हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में टीना डाबी का हेयरस्टाइल लुक सामने आया है। जिसमें उनका नया हेयरस्टाल नजर आ रहा है। आपको बता दें कि टीना डाबी सेलून गई थी। इस दौरान उन्होंने अपना हेयरस्टाइल का एक रील बनाया है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अब टीना डाबी का ये वी​डियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। लोग अलग अलग तरह के कमेंट भी कर रहे थे। एक यूजर ने तो शायरी ही लिख डाली। svrijendra नाम के यूजर ने लिखा, ना किसी के अभाव मे जिए ना किसी के प्रभाव मे जिए जिंदगी है अपनी अपने स्वभाव में जिए जय हिन्द मैडम जी।

Read More: अब शादी के बाद 9 बजे तक बाहर घूमेगा दूल्हा, दूल्हन ने किया कॉन्ट्रैक्ट पर साइन 

आपको बता दें कि टीना डाबी जैसलमेर की कलेक्टर हैं और वह अपने जैसलमेर की चीजों को सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कलेक्टर टीना डाबी ने बाबा रामदेव की समाधि पर दूध, घी, शहद, गुलाबजल से अभिषेक किया गया। इसके बाद समाधि पर राव भोमसिंह तंवर की तरफ से मंगला आरती की गई और पूजा अर्चना कर देश में अमन, चैन और खुशहाली की कामना की गई। जैसलमेर में मेला चल रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IAS TINA DABI (@ias_dabi_tina)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक