Groom's friend bride to got the sign the contract

अब शादी के बाद 9 बजे तक बाहर घूमेगा दूल्हा, दूल्हन ने किया कॉन्ट्रैक्ट पर साइन

अब शादी के बाद 9 बजे तक बाहर घूमेगा दूल्हा, दूल्हन ने किया कॉन्ट्रैक्ट पर साइन! Groom's friend bride to got the sign the contract

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : November 13, 2022/9:05 am IST

नईदिल्ली। Groom’s friend bride to got the sign the contract जमीन, घर व अन्य चीजों के लिए शर्तों के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाए जाते है। जिसमें दो पार्टी को मानना जरूरी होता है। लेकिन आज कल मैरिज कॉन्ट्रेक्ट लेटर का जमाना भी शुरू हो गया है। इन दिनों सोशल मीडिया मैरिज कॉन्ट्रैक्ट लेटर तेजी से वायरल हो रहा है। ऐसा ही एक वेडिंग कॉन्ट्रैक्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके दूल्हे के दोस्त ने दुल्हन के लिए जारी किया है।

Read More:  आज जमकर बरसेंगे बादल, राज्य के कई इलाकों में रेड अलर्ट जारी, बेवजह घर से ना निकलें… 

Groom’s friend bride to got the sign the contract 50 रुपये के स्टांप पर लिखे इस ‘कॉन्ट्रैक्ट’ में दुल्हन के लिए अजब शर्तें रखी गई हैं। इस ‘मैरिज कॉन्ट्रैक्ट’ को दूल्हे के दोस्त लेकर आए थे, जिस पर शादी से पहले दुल्हन के साइन करवाए गए। दोस्तों की शर्त है कि दूल्हा शादी के बाद भी रात 9 बजे तक बाहर दोस्तों के साथ घूम सकता है, जब दूल्हा बाहर रहेगा तो दुल्हन उसको बार-बार फ़ोन कॉल नहीं करेगी। इस कॉन्ट्रैक्ट के स्टांप पेपर पर 5 नवंबर की ताऱीख है।

Read More: सीएम बघेल ने चौसेला, भजिया और लाखड़ी भाजी का लिया आनंद, सादगी ने जीता दिल… 

मिली जानकारी के अनुसार, मामला केरल का है। यहां एक कपल की 5 नवंबर की शादी हुई। वहीं दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन को शादी के गिफ्ट में ये वेडिंग कॉन्ट्रैक्ट लेटर दिया था। जिसमें ये सभी शर्तें लिखी गई थी। जानकारी के मुताबिक रघु कांजीकोड में एक निजी फर्म में काम करता है और अर्चना बैंक एग्जाम की तैयारी कर रही है।

Read More: ‘चुनाव आयोग भाजपा की एक शाखा बन गया’, ये क्या बोल गई महबूबा मुफ्ती… 

शादी के बाद भी मेरे पति रघु एस केडीआर को रात 9 बजे तक अपने दोस्तों के साथ समय बिताने की अनुमति होगी और मैं वादा करती हूं कि उस दौरान मैं उसे फोन कर परेशान नहीं करूंगी।’ स्टांप पर 5 नवंबर की तारीख है और इस पर दुल्हन समेत दो गवाहों के हस्ताक्षर हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक