IAS Tina Dabi Injured During Diwali Celebration Firecrackers burst in Face

IAS Tina Dabi के साथ पटाखा फोड़ते वक्त हुआ दर्दनाक हादसा, सीधे चेहरे पर आ गईं चिंगारियां

IAS Tina Dabi Injured During Diwali Celebration देश की सबसे चर्चित आईएएस टीना डाबी पटाखा फोड़ते वक्त हादसे का शिकार हो गईं

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : October 25, 2022/11:58 am IST

नई दिल्लीः IAS Tina Dabi Injured During Diwali Celebration देशभर में इन दिनों दिवाली का त्योहार मनाया जा रह है। कल लक्ष्मी पूजा के बाद देर रात तक पटाखे फूटते रहे। इस अवसर पर देश की सबसे चर्चित आईएएस टीना डाबी ने भी खूब पटाखे फोड़े, लेकिन पटाखा फोड़ते वक्त जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी हादसे का शिकार हो गईं। हालांकि हादसे से उनको कोई चोट नहीं आई। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

Read More: Kamalnath Meeting: त्योहारी सीजन के बाद शुरू होगी कमलनाथ की मैराथन बैठक, सेवानिवृत अधिकारियों मिल पता करेंगे ये बात … जानें

?सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि टीना डाबी पटाखे फोड़ रही थीं। वीडियो में कई अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं। नजर आ रहा है कि टीना डाबी अपने हथ से पटाखा फोड़ती हैं लेकिन तब ही अचानक आग की चिंगारियां टीना डाबी के चेहरे पर आ जाती हैं। इस वीडियो में वो इससे खुद का बचाव करती नजर आ रही हैं।

Read More: सरकारी गेस्ट हाउस में 12 साल की लड़की से रेप! जब चौकीदार ने देखा तो.. 

इससे पहले टीना डाबी जैसलमेर के शहीद पूनम सिंह स्टेडियम में दीये जलाती और आतिशबाजी करती नजर आईं। शहीद पूनम सिंह स्टेडियम में सोमवार शाम को दीपोत्सव के इस भव्य आतिशबाजी कार्यक्रम में लोक कलाकारों ने अपने लोक गीतों से सबका दिल जीता। कार्यक्रम में सोनार दुर्ग की छवि के आगे शानदार रंगीन आतिशबाज़ी की गई। सबने हाथों से सितारों को रोशन किया और रंगीन आतिशबाजी ने सबका दिल जीत लिया।

Read More: अब तक 465 बार शादी कर चुकी है ये अभिनेत्री, एक बार फिर बनने वाली है दुल्हन, फैंस ने कही ये बात

जम्मू कश्मीर की टॉपर टीना डाबी ने कुछ महीने पहले ही दूसरी शादी कर ली थी। अब उनके पूर्व अतहर आमिर खान ने भी निकाह कर लिया है और अब वह कश्मीर की ही रहने वालीं डॉ. महरीन काजी के हमसफऱ हो गए हैं। कुछ वक्त पहले ही दोनों की सगाई की खबर सामने आई थी और तब से ही यह जोड़ी सोशल मीडिया पर चर्चित थी और अब दोनों ने शादी भी कर ली है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IBC24 News (@ibc24.in)

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने की गौरी-गौरा की पूजा, प्रदेश की खुशहाली के लिए हाथों पर खाया सोंटा

आईएएस टीना डाबी ने वर्ष 2015 में यूपीएससी की परीक्षा में पहला स्थान हासिल किया था। इन दिनों वह राजस्थान के जैसलमेर की 65वें जिला कलेक्टर के तौर पर नियुक्त हैं। इस पद को संभालने से पहले भी टीना डाबी कई अन्य अहम पदों पर कई जिम्मेदारियां संभाल चुकी हैं।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक