IAS Tina Dabi Sister Ria Dabi Posted in Alwar as Assistant Collector

IAS टीना डाबी के परिवार में बड़ी आई खुशी, जानकर आप भी कहेंगे भई वाह क्या बात है

IAS टीना डाबी के परिवार में बड़ी आई खुशी! IAS Tina Dabi Sister Ria Dabi Posted in Alwar as Assistant Collector

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : July 30, 2022/1:10 pm IST

जयपुरः IAS Tina Dabi Sister Ria Dabi अक्सर सुर्खियों में रहने वाली टीना डाबी के परिवार में एक और खुशी आई है। अब आप ये सोच रहे होंगे की कही घर में नन्हा मेहमान तो नहीं आने वाला है। तो आपको बता दें ऐसा बिल्कुल नहीं है। दरअसल आईएएस टीना डाबी की बहन रिया डाबी को ट्रेनिंग के लिए राजस्थान का अलवर जिला अलॉट किया गया है। रिया के साथ ही राजस्थान सरकार ने अन्य 6 आईएएस अधिकारियों को भी ट्रेनिंग के लिए जिला अलॉट किया है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More: 10 बच्चों की मौत के बाद अब अस्पताल को दिया जा रहा नया लुक, मिलेंगी ये सुविधाएं

IAS Tina Dabi Sister Ria Dabi बता दें कि आईएएस रिया 2021 बैच की टॉपर है, उन्होंने 15वीं रैंक हासिल की थी। उन्होंने पहले ही प्रयास में आईएएस जैसी कठीन परीक्षा को क्रैक किया था। आईएएस टीना डाबी ने अलवर जिले में असिस्टेंट कलेक्टर के तौर पर रिया डाबी को पोस्टिंग मिलने पर बधाई दी है, जहां बड़ी बहन टीना डाबी कलेक्टर हैं और छोटी बहन रिया डाबी असिस्टेंट कलेक्टर बन गई हैं।

Read More: बर्दाश्त नहीं करेंगे….एनकाउंटर का वक्त आ गया है’ भाजपा नेता की हत्या के बाद राज्यमंत्री ने दी चेतावनी

राजस्थान के कार्मिक विभाग की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, जुलकर प्रतीक को गंगानगर, गौरव बुड़ानिया को भीलवाड़ा, सांलुखे गौरव चंद्रशेखर को भरतपुर, रिया डाबी को अलवर और रवि कुमार को नागौर ट्रेनिंग के लिए भेजा गया है। रिया डाबी ने ग्रेजुएशन की पढ़ाई दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से पूरी की है. रिया डाबी ने ग्रेजुएशन की पढ़ाई खत्म होने के तुरंत बाद यूपीएससी की परीक्षा की तैयारी शुरू कर दी थी। साल 2020 में रिया डाबी ने यूपीएससी की परीक्षा दी थी. पहले ही प्रयास में रिया डाबी ने सिविल सेवा की परीक्षा पास कर ली थी।

Read More: जल्द होगी ऐसे कैदियों की जेल से रिहाई, प्रधानमंत्री मोदी ने कही ये बात..जानें 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक