State Minister Warned to murderers, said its time to encounter

बर्दाश्त नहीं करेंगे….एनकाउंटर का वक्त आ गया है’ भाजपा नेता की हत्या के बाद राज्यमंत्री ने दी चेतावनी

State Minister Warned to murderers, said its time to encounter: बर्दाश्त नहीं करेंगे....एनकाउंटर का वक्त आ गया है’ भाजपा नेता की हत्या के बाद राज्यमंत्री ने दी चेतावनी

Edited By: , July 30, 2022 / 12:59 PM IST

BJP leader’s murder case : नई दिल्ली। कर्नाटक में भाजपा नेता की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। बीजेपी नेता प्रवीण नेट्टारू की हत्या के बाद कर्नाटक में राजनीति गरमा गई है। इसके साथ ही आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है। इस बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई पहले ही कह चुके हैं कि राज्य में योगी मॉडल लागू किया जाएगा। इसके बाद अब राज्य के मंत्री सी एन अश्वथ नारायण (C. N. Ashwath Narayan) ने एक कदम आगे बढ़कर एनकाउंटर की बात कर दी है।

Read More : कई साल से जीजा साली के बीच ऐसा था रिश्ता, युवती की हुई सगाई तो रो पड़ा फूट-फूटकर, जानकर प्रेग्नेंट पत्नी के पैरों तले खिसक गई जमीन

अब एनकाउंटर का समय आ गया- C. N. Ashwath Narayan

दरअसल, भाजपा नेता की हत्या के बाद कर्नाटक में तनाव का माहौल बना हुआ है। इस बीच राज्य मंत्री ने एनकाउंटर को लेकर बड़ा बयान दिया है। मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने जोर देकर कहा है कि राज्य में अब एनकाउंटर का वक्त आ गया है। इसके बाद उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। अब एनकाउंटर का वक्त आ गया है। ये सुनिश्चित किया जाएगा कि भविष्य में ऐसी हत्याएं कभी ना हों। आगे उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में हम ऐसी कार्रवाई करने वाले हैं कि ये बदमाश डर जाएंगे, ऐसा करने से पहले हजार बार सोचेंगे। इसके साथ ही मंत्री C. N. Ashwath Narayan ने ये भी साफ कर दिया कि मुख्यमंत्री एनकाउंटर के लिए तैयार हैं। उनकी तरफ से आश्वासन मिला है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Read More : Ration Card: फ्री राशन लेने वालों के लिए बड़ी खबर, राशन कार्ड धारकों को करना पर रहा इस परेशानी का सामना

आरोपियों की संपत्ति पर बुलडोजर चलवाने की मांग

बता दें कि गुरुवार को कर्नाटक सीएम ने दो टूक कहा था कि उत्तर प्रदेश में जैसी स्थिति है, वहां के लिए योगी फिट बैठते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि जरूरत पड़ने पर कर्नाटक में भी योगी मॉडल लागू किया जाएगा। हालांकि उनके उस एक बयान ने काफी कुछ साफ कर दिया था। बता दें कर्नाटक में बीजेपी कार्यकर्ता भी मांग कर रहे थे कि राज्य में आरोपियों की संपत्ति पर बुलडोजर चलवाए जाएं, विकास दुबे जैसा एनकाउंटर हो। उन तमाम मांगों के बीच ही पहले सीएम ने सख्त संदेश दिया और अब राज्य सरकार में मंत्री भी उसी दिशा में बयान दे रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी नेता की हत्या वाला मामला अब NIA को सौंप दिया गया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga