IAS Tina Dabi's EX Husband IAS Athar Khan Share this type Photos

IAS Tina Dabi की शादी की चर्चाओं के बीच पूर्व पति Athar Aamir Khan ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, हो रहा ताबड़तोड़ वायरल

पूर्व पति Athar Aamir Khan ने शेयर की ऐसी तस्वीरें,! IAS Tina Dabi's EX Husband IAS Athar Khan Share this type Photos on Social Media

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : April 5, 2022/10:01 pm IST

नई दिल्ली: IAS Tina Dabi’s EX Husband UPSC टॉपर आईएएस टीना डाबी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल इस बार वे अपने काम को लेकर नहीं, बल्कि अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। जी हां IAS Tina Dabi दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं। ना डाबी ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रदीप गवांडे के साथ तस्वीरों को शेयर कर खुद अपनी नई जिंदगी के बारे में खुलासा किया है। टीना डाबी ने अपने होने वाले पति प्रदीप गवांडे के साथ इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा है- ‘वो मुस्‍कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो।’ लेकिन इन सब के बीच टीना डाबी के पूर्व पति अतहर खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर तस्वीर शेयर की है, जिसने सबको चौंका दिया है।

Read More: डकैती की घटना के बाद हटाए गए टिकरापारा थाना प्रभारी, SSP ने जारी किया आदेश 

IAS Tina Dabi’s EX Husband सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले अतहर खान ने भी इंस्ट्रा पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि तेजी से वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया गर्ल्स के क्रश रह चुके अतहर खान की एक तस्वीर श्रीनगर लेक के सामने की है और दूसरी तस्वीर सातवीं स्मार्ट सिटी इंडिया एक्सपो की है, जिसको शेयर करते हुए अतहर ने खुशी जताई है। अतहर की दोनों तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और उनके फालोअर्स इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें कि अतहर खान के इंस्टाग्राम पर 5 लाख से ज्यादा और ट्विटर पर एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Read More: गरीबी में धकेल देती हैं व्यक्ति की ये 5 आदतें, तंगहाली में गुजरता है पूरा जीवन 

कुछ लोग तो उनके काम के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने लिखा है कि आप इंडिया के सबसे हैंडसम आईएएस हो, आपके आगे तो बॉलीवुड फेल है तो वहीं कुछ लोगों ने अतहर से सवाल किया है कि टीना की तरह आप दूसरी शादी कब करने वाले हैं?

Read More: 4749 रुपए सस्ता हुआ सोना! कीमत बढ़ने से पहले फटाफट बनवा लें गहनें, जानिए क्या है आज का भाव 

बता दें कि साल 2015 में जब टीना ने यूपीएससी की परीक्षा टॉप की थी, उसी साल अतहर की यूपीएससी में दूसरी रैंक थी। मूल रूप से कश्मीर के अनंतनाग के रहने वाले अतहर ने आईआईटी मंडी से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। उनकी और टीना की पहली मुलाकात मसूरी ट्रेनिंग कैंप में हुई थी। दोनों पहली नजर में ही दिल दे बैठे थे। नवंबर 2016 में दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बारे में सार्वजनिक ऐलान कर दिया और फिर साल 2018 में दोनों ने शादी कर ली।

Read More: कलयुगी बाप ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, कोर्ट ने सुनाई 25 साल की सजा 

लेकिन शादी के बाद दोनों के रिश्ते में खटास आ गई और साल 2020 में जब टीना ने अपने सरनेम से खान हटाया और अतहर ने उन्हें सोशल पर अनफॉलो कर दिया तो लोगों को समझ आ गया कि दोनों के बीच में कुछ सही नहीं चल रहा और इसके बाद ही दोनों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी और साल 2021 में दोनों का तलाक हो गया।

Read More: लोकल ट्रेनों का परिचालन बंद होने से छत्तीसगढ़ के यात्रियों को हो रही कठिनाई, सीएम भूपेश के निर्देश पर अपर मुख्य सचिव ने रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष को लिखा पत्र 

 
Flowers