IAS transfer tamilnadu today

बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, इन जिलों के कलेक्टरों का हुआ तबादला, 40 IAS अफसरों के प्रभार में हुआ फेरबदल

सरकार ने एक बड़े फेरबदल के तहत भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के 40 अधिकारियों का तबादला किया है! IAS transfer tamilnadu today

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 11:26 AM IST, Published Date : January 31, 2023/11:03 am IST

चेन्नई: IAS transfer tamilnadu today तमिलनाडु सरकार ने एक बड़े फेरबदल के तहत भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के 40 अधिकारियों का तबादला किया है और एक साल की अवधि के लिए अस्थायी आधार पर नए पदों को सृजित किया है। सरकार की ओर से सोमवार रात जारी आदेश में कहा गया है कि सरकार ने मुख्य सचिव ग्रेड में अतिरिक्त मुख्य सचिव/परियोजना निदेशक, तमिलनाडु सिंचित कृषि आधुनिकीकरण परियोजना के अस्थायी पद का सृजन किया है जो नियुक्ति की तारीख से एक साल के लिए या इसकी आवश्यकता समाप्त होने तक अथवा जो भी पहले हो, प्रभावी होगा।

Read More: Vande Bharat attacked: बिलासपुर के वन्दे भारत एक्सप्रेस पर फिर से पथराव, टूटे कोच C-6 के शीशे

IAS transfer tamilnadu today सरकार ने एक साल के लिए आईएएस के उच्च प्रशासनिक ग्रेड में प्रमुख सचिव/ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज (प्रशिक्षण) आयुक्त का अस्थायी पद सृजित किया है। इसी तरह के अस्थाई पदों को एक साल के लिए आदि द्रविड़ एवं आदिम जाति कल्याण विभाग, सूचना प्रौद्योगिकी एवं डिजिटल सेवाएं विभाग में, हिंदू धार्मिक एवं परमार्थ विभाग (एचआर एंड सीई) विभाग में विशेष कार्य अधिकारी, स्कूल शिक्षा विभाग, उद्योग, निवेश प्रोत्साहन एवं वाणिज्य विभाग, योजना एवं विकास विभाग में विशेष सचिव के पद को स्वीकृति दी गई है।

Read More: धान खरीदी का आज आखिरी दिन, BJP नेता संदीप शर्मा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

परीक्षा नियंत्रक, शिक्षक भर्ती बोर्ड, मानव संसाधन और सीई आयुक्त, तकनीकी शिक्षा निदेशक और परियोजना निदेशक, तमिलनाडु सड़क क्षेत्र परियोजना के लिए भी राज्य स्तर के आईएएस के अस्थायी पद सृजित किए गए हैं।