If the wife refused for this work, the husband in anger gave this dreadful

पत्नी ने इस काम के लिए किया मना तो पति ने गुस्से में बच्चों को दी ये खौफनाक सजा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : August 19, 2022/6:17 pm IST

Husband killed children by strangulation: नगरकुरनूल – तेलांगना के नगरकुरनूल से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पर पत्नी द्वारा नसबंदी कराने से मना करने पर पति ने गुस्से में आकर अपने दोनों बच्चों का गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद के गले पर वार करके स्वयं को जान से मारने की कोशिश की। यह पूरा मामला नगरकुरनूल के येथम गांव का है। जिसके बाद पुलिस मामला दर्ज कर जांच में लिया है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : घर पर सो रहा था पति, दूसरे कमरे में पत्नी अन्य युवक के साथ कर रहा था ये काम, फिर..

Husband killed children by strangulation : मीडिया से बात करते हुए जिले के SP के. मनोहर ने बताया है कि आरोपी मजदूरी करता है। उसने अपने दोनों बेटों को चाकू से गला रेतकर मार डाला। पूरे मामले का खुलासा तब हुआ, जब आरोपी की पत्नी ने पुलिस के पास जाकर आशंका जताई कि पति फोन नहीं उठा रहा है और दोनों बच्चों का क़त्ल हो सकता है। इसके बाद पुलिस तीनों की तलाश करते हुए येथम में टावर के निकट पहुंची। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों बच्चे दम तोड़ चुके थे और ओमकार की हालत चिंताजनक थी। पुलिस ने फ़ौरन आरोपी को हैदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया।

read more : बोल्ड लुक में नजर आई ये एक्ट्रेस, इंटरनेट में धूम मचा रही तस्वीरें 

Husband killed children by strangulation : आरोपी की पत्नी ने पुलिस को बताया कि दोनों बच्चों के साथ बुधवार को बाइक से कहीं जा रहे थे और उसी दौरान नसबंद को लेकर बहस हो गई। पत्नी के नसबंदी से इनकार करने के बाद आरोपी आगबबूला हो गया और उसे धक्का देकर बाइक से गिरा दिया। पत्नी ने पुलिस को बताया कि वह बच्चों को बाइक पर लेकर चला गया और कहा कि दोनों बच्चों को मार देगा। इसके बाद पत्नी द्वारा बार-बार फोन के बाद भी ओमकार ने फोन नहीं उठाया तो पत्नी सीधे थाने चली गई।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 

 
Flowers