imposed Night curfew in Delhi from tomorrow

देश की राजधानी में भी कल से नाइट कर्फ्यू, बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते लिया गया फैसला

देश की राजधानी में भी कल से नाइट कर्फ्यू, बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते लिया गया फैसला! imposed Night curfew in Delhi from tomorrow

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : December 26, 2021/7:54 pm IST

नई दिल्ली: imposed Night curfew in Delhi  कोरोना का संक्रमण देश में एक बार फिर तेजी से फल रहा है। हालात को देखते हुए कई राज्यों की सरकारों ने नाइट कर्फ्यू लगा दिया है। इसी बीच बिगड़ते हालात को देखते हुए दिल्ली सरकार ने भी नाइट कर्फ्यू लगाने का ऐलान कर दिया है। बता दें कि अब तक उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश, हरियाणा, असम, तमिलनाडु और महाराष्ट्र सहित कई राज्यों में पाबंदी लगा दी गई है।

Read More: एक्ट्रेस ने कर ली खुदकुशी, फर्जी NCB ने धमकी देकर मांगे थे 40 लाख रुपए

imposed Night curfew in Delhi  मिली जानकारी के अनुसार कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली में कल (27 दिसंबर) से रात 11:00 बजे से सुबह 5:00 बजे तक रात्रि कर्फ्यू लगाया जाएगा।

Read More: Muslim Hindu Marriage: मुस्लिम लड़की सयानी हो गई हो तो हिंदू से शादी करने को आजाद, हाईकोर्ट की दो टूक

ज्ञात हो कि दिल्ली में लगातार कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में बढ़ोतरी हो रही है। वहीं, दूसरी ओर राजधानी में ओमिक्रॉन वेरिएंट के भी मरीजों की पुष्टि हुई है। दिल्ली में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 290 नए मामले सामने आए, जो 10 जून के बाद से सबसे अधिक हैं। इसके अलावा एक रोगी की मौत हुई और संक्रमण दर बढ़कर 0.55 प्रतिशत हो गई। दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों में यह जानकारी दी गई है। दस जून को राष्ट्रीय राजधानी में संक्रमण के 305 और मौत के 44 मामले सामने आए थे। दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या अब 14,43,352 जबकि मृतकों की तादाद 25,105 हो गई है। उपचाराधीन रोगियों की संख्या 1,103 है।

Read More: पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव पर कोरोना का संकट? 27 दिसंबर को होगी निर्वाचन आयोग और स्वास्थ्य मंत्रालय की बड़ी बैठक