In etah up a man raped his friends wife by showing revolver gun many times

दोस्त की बीवी को तमंचा दिखाकर कई बार किया दुष्कर्म , हुई प्रेग्नेंट तो करा दिया गर्भपात, कहा- ये सब आम बात है

Rape with Friends Wife: एक शख्स ने अपने दोस्त की बीवी को बंदूक की नोक से कई बार रेप कर प्रग्नेंट कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : November 4, 2022/11:55 pm IST

Rape with Friends Wife: एटा, उत्तरप्रदेश। देश के कई हिस्सों से आए दिन रेप की घटनाएं सामने आती रहती हैं। कई ऐसी घटनाएं जो इंसानियत को शर्मसार कर देती हैं ऐसी ही एक खबर फिर सामने आई है। जहां एक शख्‍स की अपने दोस्‍त की बीवी पर लम्‍बे समय से बुरी नजर थी। आरोप है कि कुछ महीने पहले एक दिन वह शख्‍स जबरन घर में घुस आया और तमंचा दिखाकर उसके साथ रेप किया। इसके बाद वह डरा-धमकाकर लगातार संबंध बनाता रहा। महिला प्रेग्‍नेंट हो गई तो उसने उसका अबॉर्शन भी करा दिया। काफी समय तक महिला यह सब बर्दाश्‍त करती रही लेकिन बुधवार को उसका सब्र जवाब दे गया तो थाने पहुंचकर उसने सारा राज खोल दिया।

Rape with Friends Wife: महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। यह घटना एटा के मिरहची थाना क्षेत्र की है। महिला के आरोपों के मुताबिक आरोपी वीरेश निवासी इखोना थाना ढोलना कासगंज कुछ महीने पहले उसके घर में जबरन घुस आया। उसने तमंचा दिखाकर उसके साथ रेप किया। इसके बाद भी डरा-धमकाकर लगातार अवैध संबंध बनाता रहा। जिससे वह गर्भवती हो गई। इसका पता वीरेश को चला तो उसने महिला का गर्भपात करा दिया।

Rape with Friends Wife: वीरेश की हरकतें लगातार जारी रहीं और धमकी के चलते पीड़िता डरी रही। लेकिन बुधवार को पीड़िता का सब्र जवाब दे गया। उसने थाना मिरहची जाकर पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसएचओ मिरहची छतरपाल सिंह का कहना है कि आरोपी और पीड़िता के पति किसी अन्‍य राज्य में काम करते हैं। आरोपी का पीड़िता के घर पर आना-जाना था। पीड़िता के अनुसार आरोपी ने तमंचा दिखाकर दुष्कर्म किया और बाद में गर्भपात भी करा दिया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 

 

 
Flowers