In kunwargaon a rajmistry rapes 15 years old girl in primary school

15 वर्षीय किशोरी को बहलाफुसलाकर स्कूल के कमरे में ले गया राजमिष्त्री, फिर जबरन बनाने लगा संबंध, तभी पिता को लगी भनक और फिर…

Rajmistry Rapes 15 years Girl: कुंवरगांव में एक राजमिष्त्री ने 15 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : November 11, 2022/11:07 pm IST

Rajmistry Rapes 15 years Girl: कुंवरगांव। देशभर से आए दिन रेप की कई घटनाएं सामने आती रहती हैं। कई घटनाएं तो ऐसी होती हैं जो इंसानियत को भी शर्मसार कर देती हैं। ऐसी ही एक खबर फिर सामने आई जिसमें एक स्कूल में टायल्स लगा रहे राजमिस्त्री ने पड़ोस में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी से रेप की घटना को अंजाम दिया। प्राथमिक स्कूल के भीतर राजमिस्त्री के इस कृत्य को किशोरी के पिता द्वारा देखे जाने पर पुलिस बुला दी। इससे पहले जुटे ग्रामीणों ने राजमिस्त्री को जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों पक्ष सजातीय होने पर फैसला हो गया।

Rajmistry Rapes 15 years Girl: कुंवरगांव थाना क्षेत्र के एक गांव के प्राथमिक स्कूल में टायल्स लगाने का काम चल रहा था। स्कूल के पास ही परिवार रहता है। यहां 15 वर्षीय किशोरी को नौ नवंबर को बरेली निवासी राजमिस्त्री ने बहलाफुसलाकर स्कूल में बुला लिया। यहां कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। मामले की भनक लगने पर किशोरी का पिता स्कूल पहुंचे, तो कमरे में दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखा। इसके बाद उन्होंने कमरे का बाहर से दरवाजा बंद कर दिया और पीआरवी 112 पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही एकत्र हुए ग्रामीणों ने आरोपी राजमिस्त्री की जमकर पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

Rajmistry Rapes 15 years Girl: घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को कुंवरगांव थाने लेकर पहुंची। मामला सजातीय होने के कारण दोनों पक्षों में गुरुवार को फैसला हो गया। उसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को थाने से जाने दिया। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार वर्धन ने बताया, दोनों पक्षों ने आपस मे फैसला कर लिया, जिसकी वजह से आरोपी को थाने से जाने दिया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक