Rahul gandhi on RSS

“किसी भी केंद्रीय मंत्री से पूछ लो कौन चला रहा मंत्रालय?” जानें लद्दाख में राहुल गांधी ने किसपर बोला बड़ा हमला

Rahul gandhi on RSS 'हर संस्था में RSS के लोग, मंत्रालय भी चला रहे...' लद्दाख पहुंचे राहुल गांधी का बड़ा हमला

Edited By :   Modified Date:  August 19, 2023 / 11:15 AM IST, Published Date : August 19, 2023/11:15 am IST

Rahul gandhi on RSS: कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों केंद्र शासित प्रदेश लेह-लद्दाख के दौरे पर है। इस दौरान राहुल अपनी पार्टी नेताओं से मुलाकात करेंगे इसी के साथ लद्दाख की अलग-अलग जगहों पर युवाओं से बातचीत करेंगे। बता दें राहुल का LAC दौरा भई प्रस्तावित है। उधर एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे राहुल गांधी ने RSS पर जमकर निशाना साधा।

Rahul gandhi on RSS: लद्दाख में राहुल गांधी ने कहा कि हर संस्थान में आरएसएस अपने लोगों को रख रहा है। राहुल यहीं नहीं रुके आगे उन्होंने कहा कि राहुल आरएसएस के लोग ही सब कुछ चला रहे हैं। यहां तक कि अगर आप केंद्र सरकार के किसी भी मंत्री से पूछेंगे तो वे आपको बताएंगे कि असल में वे अपने मंत्रालय नहीं चला रहे हैं, बल्कि आरएसएस द्वारा नियुक्त उनके ओएसडी चला रहे हैं। वही सब कुछ कर रहे हैं। इन्होंने कुछ ऐसा ही परिदृश्य बना रखा है। वे हर संस्थान में सब कुछ चला रहे हैं।

Rahul gandhi on RSS:कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लद्दाख में अलगाववाद के मुद्दे पर युवा कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं से बातचीत करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने सभी बच्चों के सवालों के जवाब दिए। राहुल गांधी ने कहा कि देश में कुछ राजनीतिक लोग नफरत का माहौल बना रहे हैं। अगर आप भारत में चलें, जनता के बीच जाएं तो वहां पर देखेंगे कि एक-दूसरे के लिए लोगों में प्यार है, सम्मान है।

ये भी पढ़ें- MP assembly election 2023: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का भोपाल दौरा, जारी होगा शिवराज सरकार का रिपोर्ट कॉर्ड

ये भी पढ़ें- MP assembly election 2023: अन्य राज्यों से आए विधायकों ने राजधानी में डाला डेरा, होने जा रहा प्रशिक्षण, दी जाएगी ये जिम्मेदारी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें