In live-in, the girl gave birth to the child, the father murdered

लिव-इन में युवती ने बच्चे को दिया जन्म, पिता ने हत्या कर लाश को जंगल में फेंका, दो साल बाद ऐसे खुला राज

In live-in, the girl gave birth to the child, the father murdered and threw the corpse in the forest

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : September 19, 2021/2:51 am IST

Pune latest News Hindi

पुणेः महाराष्ट्र के पुणे से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने अपने 13 दिन की बच्चे को मौत की नींद सुला दी। इसके बाद पिता ने बच्चे के शव को जंगल में फेंक दिया। पत्नी के शिकायत के बाद जब पुलिस मामले की जांच शुरू की तो दो साल बाद बच्चे के कपड़ें मिले। बहरहाल हैवान पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

read more : एक्ट्रेस ने जिम में खोल दी शर्ट, शख्स की हिदायत पर भड़कीं.. बोलीं.. मेरी लाइफ है..

दरअसल, ये पूरा मामला साल 2018 का है। पुणे के वडगांव शेरी क्षेत्र का रहने वाला शुभम महेश भांडे (22 साल) एक युवती के साथ लिव-इन में रहते थे। इसी दौरान युवती ने एक बच्चे को जन्म दिया। युवक ने बच्चे की मां से बच्चे को अनाथालय में छोड़ने की बात कही। बाद में जब बच्चे की मां ने युवक से पूछताछ की तो गोलमोल जवाब दे रहे थे। इसके बाद बच्चे की मां को शक हुआ। इसके पुलिस थाने पहुंचकर पूरी बात बताई। पुलिस ने जब युवक से पूछताछ की तब पूरे मामला का खुलासा हुआ।

read more : CM भूपेश बघेल ने प्रदेश को दी 2 हजार 834 करोड़ों के विकास कार्यों की सौगात, वर्चुअल किया लोकार्पण 

युवक ने पुलिस को बताया कि उसने दोस्त योगेश काले के साथ बच्चे को हवाई अड्डे के पास वाले जंगल में गया और वहीं फेंक दिया। इस घटना को कुछ युवकों ने देखा तो उस वक्त आरोपी और उस जगह खेती करने वाले युवकों के बीच झगड़ा भी हुआ। बहरहाल शुभम महेश भांडे (22 साल) और उसके दोस्त योगेश को गिरफ्तार कर लिया है।

 
Flowers