The family did such a condition to the daughter in doing "black magic"

‘‘काला जादू’’ करने के चक्कर में परिजन ने मासूम बेटी का किया ऐसा हाल, वीडियो देख फटी रह गई पुलिस की भी आंखे

‘‘काला जादू’’ करने के चक्कर में परिजन ने मासूम बेटी का किया ऐसा हाल, वीडियो देख फटी रह गई पुलिस की भी आंखे The eyes of the police were torn

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : August 7, 2022/2:20 pm IST

Black Magic: नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर में पांच साल की एक मासूम के माता-पिता ने बच्ची पर ‘‘काला जादू’’ करते हुए उसे पीट-पीट कर मार डाला। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार-शनिवार की बीच रात की है। पुलिस ने बच्ची के पिता सिद्धार्थ चिमने, मां रंजना और चाची प्रिया बंसोड़ को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा कि यह घटना बेटी पर आई बुरी शक्ति को भागने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया गया।

Read more: ’रेप के बाद मिलने लगी फांसी की सजा इसलिए बढ़ रही हत्या की घटनाएं’! यहां मुख्यमंत्री के बयान ने पकड़ा तूल  

अधिकारी ने बताया कि पिता का मानना ​​था कि बच्ची पर ‘कुछ बुरी शक्तियों का साया’ है और उसने उन्हें दूर भगाने के लिए ‘काला जादू’ करने का फैसला किया गया। लड़की के माता-पिता और चाची ने रात में ‘काला जादू’ करना शुरू किया और उसका वीडियो भी बनाया, जिसे बाद में पुलिस ने उनके फोन से बरामद कर लिया।

वीडियो में आरोपी रो रही लड़की से कुछ लोग सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। अधिकारी ने बताया कि बच्ची सवालों को समझ नहीं पा रही थी। इसी दौरान तीनों आरोपियों ने बच्ची को बुरी तरह पीटा, जिसके बाद वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। बाद में, वे उसे सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले गए और वहां से भाग गए।

Read more: साल 2007 के बाद पहली बार किसी फिल्म को मिला A सर्टिफिकेट, जानिए किस अभिनेता की है ये Movie

Black Magic: आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और ‘महाराष्ट्र मानव बलि और अन्य अमानवीय, बुरी एवं अघोरी प्रथाओं और काला जादू रोकथाम अधिनियम’ के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें