In Haryana's Karnal, students made serious allegations against the trainer

ट्रेनर अकेले में लड़कियों से कहता था ‘कातिल लग रही हो’, सुनाता था डबल मीनिंग वाले जोक्स, अब मामला दर्ज

Girl students of Kalpana Chawla Medical College, Karnal, Haryana have made serious allegations against their OT master trainer. The girl students allege that the trainer used to misbehave with them.

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2023 / 03:50 PM IST, Published Date : January 22, 2023/3:48 pm IST

In the Medical College, Karnal, Haryana, girl students have accused the master trainer of mental abuse.

हरियाणा के करनाल स्थित कल्पना चांवला मेडिकल कॉलेज की छात्राओं ने अपने ओटी मास्टर ट्रेनर पर गंभीर आरोप लगाएं हैं। छात्राओं का आरोप हैं की ट्रेनर उनके साथ बदसलूकी करता था, फब्तियां कसता था और अकेले में कहता हैं की ‘कातिल लग रही हों’। इतना ही नहीं बल्कि आरोपी ट्रेनर उन्हें हर वक्त डबल मीनिंग वाल जोक्स भी सुनाया करता था। पीड़ित छात्राओं ने 7 पन्नो का खत लिखकर कॉलेज प्रशासन को इसकी जानकारी दी हैं। उन्होंने न्याय नहीं मिलने तक संघर्ष करने की बात कही हैं।

Read more : शराब के नशे में धुत महिला बीच सड़क पर कर रही थी ये काम, पति ने बुलाई पुलिस, फिर

शनिवार को इसी इस शिकायत के बाद स्थानीय विधायक के साथ 11 सदस्यों वाली एक टीम इन आरोपो की जाँच करने पहुंची थी। इस दौरान पीड़ित छात्राओं ने जमकर हंगामा भी किया। उनका कहना था की पहले भी हुई शिकायत पर आजतक कोई कार्रवाई नहीं की गई। छात्राओं के आरोप के बाद मेडिकल कॉलेज प्रशासन भी मुँह छिपाता हुआ नजर आया।

Read more : नव वर्ष समारोह में हुई गोलीबारी, 15 से ज्यादा लोग हुए घायल, कई की हालत गंभीर 

छात्राओं ने बताया की ट्रेनर उन्हें लगातार अश्लील मैसेज करता हैं और सवाल पूछता हैं। रिप्लाई नहीं करने पर धमकियां भी देता हैं। वह छात्राओं से कहता हैं की डीप नेका वाली स्कर्ट पहना करें ताकि उनका ब्यूटी बोन नजर आये। वह छात्राओं को एडजस्ट करने पर सीआर बनाने का लालच भी देता था जबकि कई दुसरे स्टूडेंट्स का आरोप हैं की ट्रेनर उनका माइंडवाश भी करता था। जो उसकी बात नहीं मानता था उन्हें ब्लैक मेल किया जाता था।

Read more : 2 दिन बाद सिनेमाघरों में दस्तक देगी ‘पठान’, किंग खान ने फिल्म प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ जाने से किया मना, सामने आई ये वजह

एक छात्रा ने बताया की उससे कहा गया की उनक माँ बाप भी उसकी भलाई नहीं चाहते इसलिए वह उससे अपनी सभी बातें शेयर किया करें। मास्टर ट्रेनर होने की वजह से कभी किसी ने अलग से शिकायत नहीं की लेकिन जब प्रताड़ना बढ़ी तो सभी ने एक सुर में इसका विरोध किया। बहरहाल कॉलेज प्रशासन और ट्रेनर से पूछताछ करने जांच कमेटी का गठन कर दिया गया हैं। लेकिन छात्राओं का कहना हैं की व न्याय नहीं मिलने तक संघर्ष करती रहेंगी।

 
Flowers