'Pathan' will not be promoted in The Kapil Sharma Show

2 दिन बाद सिनेमाघरों में दस्तक देगी ‘पठान’, किंग खान ने फिल्म प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ जाने से किया मना, सामने आई ये वजह

'Pathan' will not be promoted in The Kapil Sharma Show : कपिल शर्मा के शो में जाने वाले शाहरुख खान अब सीधा थिएटर्स में दिखाई देंगे।

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2023 / 03:25 PM IST, Published Date : January 22, 2023/3:24 pm IST

‘Pathan’ will not be promoted in The Kapil Sharma Show : नई दिल्ली। किंग खान की फिल्म ‘पठान’ 2 दिन बाद सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बॉलीवुड के किंग खान से मशहूर शाहरुख खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर ‘पठान’ के साथ एंट्री कर रहे है। लेकिन आते ही परेशानियों ने उनको चारों ओर घेर लिया।

 

 

‘पठान’ में दीपिका के भगवा कलर वाली बिकनी पहनने से हिंदू आक्रोश में आ गया है। जिसके बाद फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग उठने लगी। हिंदू संगठनों से कई जगहों पर इसका विरोध प्रदर्शन भी किया। तो वहीं बीते करीब 3 महीने से सुर्खियों में छाई इस फिल्म के मेकर्स को अच्छी कमाई की उम्मीद है

 

 

पठान फिल्म के गाने बेशर्म रंग से शुरू हुए विवाद के भंवर में फंसी फिल्म के स्टार्स अब प्रमोशन में कम उत्साह दिखा रहे हैं। अपनी ज्यादातर फिल्मों के प्रमोशन के दौरान कपिल शर्मा के शो में जाने वाले शाहरुख खान अब सीधा थिएटर्स में दिखाई देंगे। कपिल शर्मा के शो में शाहरुख अपनी पठान का प्रमोशन नहीं करेंगे। शाहरुख खान ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

 

 

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें