एकतरफा प्यार में चाचा ने भतीजी की चाकू मारकर की हत्या, फिर खुद भी लगा लिया मौत को गले |In unrequited love, uncle killed his niece by stabbing him, then himself embraced death

एकतरफा प्यार में चाचा ने भतीजी की चाकू मारकर की हत्या, फिर खुद भी लगा लिया मौत को गले

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : July 25, 2021/3:35 pm IST

हरदोई, यूपी। एकतरफा प्रेम में शनिवार को रिश्ते के चाचा ने सोते समय भतीजी की चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को भी चाकू मारकर जान दे दी। पुलिस ने मौके से चाकू बरामद कर लिया है।

पढ़ें- कैसे रखे सावन का व्रत.. इन महिला-पुरुषों के लिए है माना गया है वर्जित.. लाभ की जगह हो सकता है नुकसान.. जानिए 

ग्राम तकिया धर्मपुर निवासी रोशनी (21) स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद कुछ साल से दिल्ली में रहकर घरों में खाना बनाने का काम करती थी। होली पर वह गांव आई थी, तब से यहीं थी। शनिवार की दोपहर के बाद रोशनी कमरे में सो रही थी।

पढ़ें- PF खाते में जुलाई माह के इस तारीख को आएगी मोटी रकम, ऐसे चेक करें बैलेंस

मां तारावती और बहन चांदनी भी घर पर थीं। सुरसा थाना क्षेत्र के ग्राम सैदनाखेड़ा निवासी विजय उर्फ इंतलिश (24) हाथ में चाकू लेकर घर में घुसा और सो रीह रोशनी के सीने में कई वार कर दिए। इसके बाद उसने खुद को भी चाकू मार लिया।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ 12वीं बोर्ड के नतीजे घोषित, ऐसे देखें रिजल्ट

जानकारी मिलने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। लोगों ने रोशनी और विजय को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र माधौगंज पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। कुछ दिनों से वो युवती से शादी का दबाव बना रहा था।