Increase in new cases 55 percent of corona

COVID-19 : इस प्रदेश में बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप! नए मामलों में 55 फीसदी की बढ़ोतरी, राज्य सरकार ने किया अलर्ट

Increase in new cases 55 percent of corona: पिछले 24 घंटे में कोरोना के नए केसों की संख्या में वृद्धि सामने आई है। राज्य सरकार ने अलर्ट किया।

Edited By :   Modified Date:  March 16, 2023 / 05:03 PM IST, Published Date : March 16, 2023/5:02 pm IST

Increase in new cases 55 percent of corona : अहमदाबाद। कोरोना महामारी को तीन साल बीत चुके है लेकिन अभी तक इसका खतरा टला नहीं है। दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में अभी भी कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है। भारत में भी इसके मामलों में अचानक तेज उछाल देखने को मिला है। वहीं गुजरात में पिछले 24 घंटे में कोरोना के नए केसों की संख्या में वृद्धि सामने आई है। सबसे ज्यादा मामले अहमदबाद से सामने आए हैं। राज्य में पिछले 24 घंटे में 90 नए मरीजों में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही राज्य में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 300 के पार चली गई है।

read more : इस दिग्गज नेता की बेटी की बढ़ी मुश्किलें, ED ने थमाया नोटिस… 

Increase in new cases 55 percent of corona : राज्य सरकार के द्वारा स्वास्थ्य विभाग को अलर्ट कर दिया गया है। स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल कोविड के बढ़ते केसों की खुद रिपोर्ट ले रहे हैं। राज्य में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ने के बाद H3N2 वायरस का संक्रमण भी सामने आया है।

read more : नौवीं कक्षा के छात्र-छात्राओं को मिलेगी मुफ्त साइकिल, यहां की सरकार ने किया ऐलान

Increase in new cases 55 percent of corona : राज्य में कोरोना के नए मामलों में 55 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है। इसके चलते सक्रिय मामलों की संख्या में 25 फीसदी बढ़ गई है। बीते 24 घंटे में राज्य में 90 नए मामले सामने आए हैं। इसमें सबसे ज्यादा 49 मरीज अहमदाबाद शहर में मिले हैं। मेहसाणा में 10, राजकोट शहर में 8, सूरत शहर में छह केस सामने आए हैं। साबरकांठा जिला और वडोदरा शहर में 5-5 मरीज मिले हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें