Wife Natasa raised questions on dismissal

IND vs NZ: रायपुर ODI से पहले हार्दिक पांड्या के विवादित आउट पर पत्नी नताशा का सवाल, कही ये बात

Hardik's wife Natasha Stankovic asked on her Instagram account story, "When the ball did not hit the bat, nor did it hit the stamp, then how is it out?

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2023 / 03:28 PM IST, Published Date : January 20, 2023/3:28 pm IST

Wife Natasa raised questions on the manner of Hardik Pandya’s dismissal

शनिवार 21 जनवरी को रायपुर और न्यूजीलैंड के बीच जारी सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। भारत ने हैदराबाद में हुए पहले मुकाबले में जीत दर्ज करते हुए सीरीज में अपनी बढ़त बना ली हैं। अब क्रिकेट फैंस को कल होने वाले रायपुर वनडे का इंतज़ार हैं। क्रिकेट प्रेमियों को उम्मीद हैं की भारत इस दुसरे वनडे में भी जीत दर्ज कर सीरीज पर कब्ज़ा जमा लेगा। वही इस सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला इंदौर में खेला जाएगा।

Read more : पीएम किसान सम्मान निधि पर आया नया अपडेट! ​13वीं किस्त से वंचित रह जाएंगे प्रदेश के लाखों किसान, कृषि विभाग ने निकाली नई तरकीब

बात करे हैदराबाद में हुए पहले वनडे मैच की तो यह कई मायनो में ख़ास रहा। सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने दोहरा शतक लगाया तो सिराज ने अपने होम ग्राउंड पर चार विकेट लेने का भी कारनामा किया। लेकिन यह मैच एक विवादित फैसले के लिए भी याद किया जा रहा हैं। दरअसल मैच के दौरान हार्दिक पांड्या को तीसरे अंपायर के द्वारा दिए गए आउट पर लोगो ने कई सवाल उठाये। वही अब हार्दिक पांड्या की पत्नी ने भी पांड्या के आउट होने के तरीके पर सवाल उठाया हैं।

Read more : अब आ रहा है नया सिस्टम, घट सकती है आपकी कमाई

हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने अप्पने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी पर पूछा हैं की “जब गेंद बैट से नहीं लगी, ना ही स्टाम्प पर लगी तो फिर यह आउट कैसा?

दरअसल पहले मैच में सूर्यकुमार यादव के आउट होने के बाद हार्दिक पांड्या मैदान पर उतरे थे। वे अभी 38 गेंद खेलकर 28 रन बना चुके थे तभी स्पिनर डेरेल मिचेल की एक गेंद सीधे विकेटकीपर लैथम के हाथ पर चली गई लेकिन इसी दौरान लैथम के ग्लव्स से टकराकर स्टैम्प्स के बेल्स भी गिर गए। मैदान के अंपायर ने इसे तीसरे अंपायर को रिफर कर दिया और तीसरे अंपायर ने हार्दिक को आउट करार दें दिया। अंपायर का यह नतीजा विवादित बताया जा रहा हैं. दावाकिया गया था की स्टंप्स से बॉल नहीं बल्कि विकेटकीपर का दस्ताना टकराया था।