Breaking news : 3.6 magnitude earthquake hits Tamil Nadu

भूकंप के झटके से कांपी धरती, चेन्नई में एक घर में आई दरार, बाल-बाल बची लोगों की जान

राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र ने यह जानकारी दी। इस बीच, प्रशासन के अधिकारियों ने एक गांव में एक घर के आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त होने की सूचना दी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : November 29, 2021/11:34 am IST

चेन्नई/ वेल्लोर,  तमिलनाडु के उत्तरी नगर वेल्लोर से कुछ दूर सोमवार तड़के भूकंप आया। राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र ने यह जानकारी दी। इस बीच, प्रशासन के अधिकारियों ने एक गांव में एक घर के आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त होने की सूचना दी।

यह भी पढ़ें: प्रोफेशनल कांग्रेस में शामिल हुई पंडवानी गायिका तीजन बाई, बोली- यह राजनैतिक नहीं, लोगों को संस्कृति से जोड़ने का करुंगी काम

पृथ्वी विज्ञान मंत्रालय के अंतर्गत आने वाले केंद्र ने बताया कि भूकंप की तीव्रता रिक्टर पैमाने पर 3.6 मापी गई । भूकंप सोमवार को तड़के चार बजकर 17 मिनट पर 25 किलोमीटर की गहराई में आया। केंद्र ने बताया कि इसका केंद्र वेल्लोर से 59 किलोमीटर दूर और चेन्नई से करीब 184 किलोमीटर पश्चिम में था।

यह भी पढ़ें: ‘शहर सरकार’ के लिए हर वार्ड में बैठकें कर रही है भाजपा, इधर कांग्रेस ने भी कसी कमर, प्रभारी सचिव चंदन यादव पहुंचे रायपुर

वेल्लोर जिला प्रशासन के अधिकारियों ने बताया कि भूकंप थट्टापरई गांव (गुड़ियट्टम तालुक) के तहत मथुरा मीनूर कोलाइमेडु में आया और इलाके में एक घर भूकंप के असर से क्षतिग्रस्त हो गया। दो मंजिला घर के मालिक जी सेल्वम ने बताया कि भूकंप की वजह से घर में ‘दरार’ आ गई।

अधिकारियों ने बताया कि भूकंप के कारण जिले में किसी और तरह के नुकसान का पता लगाने का काम जारी है।

यह भी पढ़ें:  फेसबुक पर दोस्ती करना पड़ा भारी, आशिक ने चाकू की नोक पर महिला और उनके बेटे को बनाया बंधक

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !