India news today in hindi 19 November
LIVE NOW

India news today in hindi 19 November: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वापी में किया रोड शो, जमकर लगे मोदी-मोदी के नारे

India news today in hindi 19 November: PM Modi did road show गुजरात के वापी में PM नरेंद्र मोदी ने रोड शो किया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : November 19, 2022/6:07 am IST

India news today in hindi 19 November: गुजरात के वापी में PM नरेंद्र मोदी ने रोड शो किया। इस दौरान 13 साल की लड़की ने उन्हें पेंटिंग भेंट की। पेंटिंग भेंट करने वाली अमी भाटू ने बताया कि हम 5 बजे से PM मोदी का इंतजार कर रहे थे। मैंने उनकी एक पेंटिंग बनाई थी। उन्होंने मेरी पेंटिंग ली, मुझे बहुत गौरवान्वित महसूस हुआ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वापी में रोड शो करेंगे। रोड शो देखने आई एक छात्रा ने बताया, “मैं बचपन से नरेंद्र मोदी की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और मैंने हमेशा उनको टीवी पर ही देखा है। आज मुझे उनको पहली बार देखना का मौका मिल रहा है इसलिए मैं इधर आई हूं। मैं भारत मां बनी हूं।”

काशी और तमिलनाडु का यह संगम उतना ही पवित्र है जितना गंगा और यमुना का संगम: पीएम मोदी

वाराणसी, यूपी | काशी और तमिलनाडु का यह संगम उतना ही पवित्र है जितना गंगा और यमुना का संगम। जबकि काशी भारत की आध्यात्मिक और सांस्कृतिक राजधानी है, तमिलनाडु में भारत का सबसे पुराना इतिहास है: ‘काशी तमिल संगमम’ में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी

Image

 

 

वाराणसी। उत्तर और दक्षिण की संस्कृति को एकाकार करने वाले काशी-तमिल संगमम का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुभारंभ किया। मुख्य आयोजन बीएचयू के एंफीथिएटर मैदान में हो रहा है। इस दौरान पीएम मोदी के संबोधन से पहले उनके पहनावे ने सभी को अपनी ओर आकर्षित किया। बता दें कि पीएम मोदी ने ‘काशी तमिल संगम’ में करीब डेढ़ घंटे तक पंडालों का अवलोकन करेंगे। वहीं तमिलनाडु से आए अधीनम, विद्यार्थियों और कलाकारों से भी रूबरू होंगे।

 

The liveblog has ended.