India News Today Live Update 18 May 2024
LIVE NOW

India News Today Live Update 18 May 2024 : ये दिल्ली और हरियाणा में हाथ में झाडू़ लेकर घूम रहे हैं और पंजाब में कह रहे हैं कि झाडू़ वाला चोर है: पीएम मोदी

India News Today Live Update 18 May 2024 : ये दिल्ली और हरियाणा में हाथ में झाडू़ लेकर घूम रहे हैं और पंजाब में कह रहे हैं कि झाडू़ वाला चोर है: पीएम मोदी

Edited By :   Modified Date:  May 18, 2024 / 04:05 PM IST, Published Date : May 18, 2024/8:12 am IST

India News Today Live Update 18 May 2024 : अंबाला में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “…कांग्रेस को सिर्फ वोट से मतलब है। ये दिल्ली और हरियाणा में हाथ में झाडू़ लेकर घूम रहे हैं और पंजाब में कह रहे हैं कि झाडू़ वाला चोर है। इन्होंने हरियाणा वालों को समझ क्या रखा है…”

धुले, महाराष्ट्र: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “2014 से पहले दुनिया में भारत के प्रति सम्मान का भाव समाप्त हो रहा था…सीमाएं असुरक्षित थीं… मैं तब भी सांसद था और संसद में जब हम इस मुद्दे को उठाते हैं तो कांग्रेस की सरकार कहती थी कि आतंकवादी सीमा पार के हैं हम क्या करें?… गरीब भूख से मरता था, किसान आत्महत्या करता था, नौजवान पलायन करता था… हर हिंदू पर्व और त्योहार से पहले दंगे हो जाते थे… आज दुनिया में सम्मान बढ़ा है… आतंकवाद और नक्सलवाद पर नकैल कसी गई है… जो लोग पाकिस्तान के समर्थन में बात करते हैं न उन्हें पाकिस्तान ही भेज देना चाहिए… भारत पिछले 4 वर्षों से 140 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दे रहा है और पाकिस्तान में लोग भूखे मर रहे हैं… लोग 1 किलो गेहूं और आटे के लिए लड़ रहे हैं…”

 

नई दिल्ली : India News Today Live Update 18 May 2024 :  देश भर के आठ राज्यों में पांचवे चरण के लिए होने वाले मतदान की तैयारियां तेजी से चल रही है। इस बीच देश की राजधानी दिल्ली में सियासी पारा भी चढ़ना शुरू हो गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि पीएम मोदी आज दिल्ली में अपनी पहली चुनावी रैली करेंगे। पीएम मोदी आज दिल्ली और हरियाणा के दौरे पर रहेंगे। उत्तरी-पूर्वी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करने जा रहे है। पीएम मोदी दिल्ली की जनता से लोकसभा चुनाव में वोट करने की अपील करेंगे और उत्तर-पूर्वी दिल्ली के प्रत्याशी मनोज तिवारी के लिए जनता से उनका समर्थन मांगेंगे। दिल्ली में पीएम मोदी के आगमन से पहले ही सुरक्षा बढ़ा दी गई है। शुक्रवार को दिल्ली पुलिस कमिश्नर सहित अन्य सीनियर अधिकारियों ने रैली क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। बता दें कि दिल्ली लोकसभा चुनाव छठे चरण में 25 मई को आयोजित किए जाएंगे।