Indian Railway Making Game Zone in Delhi Station for Passenger

यात्रियों के लिए खुशखबरी, अब रेलवे स्टेशन पर ही मिलेगी मॉल जैसी सुविधा, रेलवे करने जा रहा है ये खास काम

यात्रियों के लिए खुशखबरी, अब रेलवे स्टेशन पर ही मिलेगी मॉल जैसी सुविधा : Indian Railway Making Game Zone in Delhi Station for Passenger

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : November 29, 2022/5:16 pm IST

नई दिल्लीः Indian Railway Making Game Zone कोरोना काल के बाद भारतीय रेल अब पूरी तरह से पटरियों पर उतर चुकी है। इसी के साथ ही रेलवे अपनी सुविधाओं में लगातार विस्तार कर रहा है। वहीं रेलवे स्टेशनों पर रेलवे अब गेम जोन बनाने की प्लानिंग कर रही है। नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर गेमिंग जोन बनाने का प्रपोजल मिला है। हालांकि, विशाखापट्टनम में पहले से ही रेलवे का फन गेमिंग जोन है। अब ये सुविधा दिल्ली के रेलवे स्टेशन पर भी मिल पाएगी।

Read More : बाथटब में विक्की कौशल के साथ ऐसा काम कर रही थी कियारा आडवाणी, सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर हो रही वायरल 

Indian Railway Making Game Zone आम तौर पर देखा जाता है कि स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार करने में कई बार यात्री बोर हो जाते हैं और उनके लिए समय काटना मुश्किल होता है। ऐसे में अब रेलवे स्टेशन पर गेम जोन बनाने की प्लानिंग है। यदि इस प्रपोजल को मंजूरी मिलती है तो यात्रियों को इस सुविधा का लाभ मिलेगा।

Read More : RBI New Project : 1 दिसंबर को लॉन्च होने जा रहा आरबीआई का नया प्रोजेक्ट, ऐसे लोग उठा सकेंगे फायदा 

गाजियाबाद रेलवे स्टेशन का बदलेगा लुक, तस्वीरों में देखें शानदार मॉडल

नॉर्दन रेलवे को गेमिंग जोन बनाने के लिए अभी प्रपोजल मिला है। इसके लिए रेलवे को स्टेशन के अंदर ही जगह देनी होगी। रेलवे के अधिकारियों की मानें तो आने वाले दिनों में इस प्रपोजल पर फैसला किया जाएगा। लेकिन उससे पहले ये देखा जाएगा कि आखिर इसके लिए सही जगह और कितनी लागत लगेगी। रेलवे के अधिकारियों की मानें तो जैसे विशाखापटनम रेलवे स्टेशन में फन जोन तैयार किया है। ये उससे भी आधुनिक होगा और आने वाले में ये विशेष आकर्षण का केंद्र भी बनेगा।

 
Flowers