Kiara Advani and Vicky Kaushal romance in the bathtub

बाथटब में विक्की कौशल के साथ ऐसा काम कर रही थी कियारा आडवाणी, सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर हो रही वायरल

बाथटब में विक्की कौशल के साथ ऐसा काम कर रही थी कियारा आडवाणी! Kiara Advani and Vicky Kaushal romance in the bathtub

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:04 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:04 am IST

नईदिल्ली। Kiara Advani and Vicky Kaushal romance एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। वो आए दिन किसी ने किसी वजहों से चर्चा में रहते है। वैसे तो कियारा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है। वो आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते रहते है। हाल ही में एक्ट्रेस का एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस फोटो में वो विक्की के साथ रोमांस करते नजर आ रहे है।

Read More:  Breaking News: कांग्रेस के विधायक ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र, बोले आपके अफसर छात्राओं के हाथ में थमाना चाहते हैं बंदूक

Kiara Advani and Vicky Kaushal romance हाल ही में वायरल हो रहे इस फोटो में कियारा खुले बाल और ब्रालेस स्ट्रैपलेस ड्रेस में दिखाई दे रही है। ये फोटो कियारा और विक्की के नए गाने के टीेजर से ली गई है। फोटो में कियारा और विक्की के रोमांस की पहली झलक नजर आ रही है। दोनों इस फोटो में एक दूसरे से नजर मिलाकर देख रहे है।

Read More: ‘ब्रह्मानंद के खिलाफ अपराध का दस्तावेज भाजपा नेता ने ही उपलब्ध कराया’…, मंत्री अमरजीत भगत का बड़ा बयान 

इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ड्रेस और विक्की शर्ट के खुले हुए बटन फैंस को दिवाना बना रहा है। फोटो में आप साफ देख सकते है कि दोनों एक दूसरे में कितना खोए हुए है। इससे विक्की की पत्नी कैटरीना कैफ को जलन महसूस हो सकती है। आप देख सकते हैं, किस तरह विक्की और कियारा, एक बाथटब में बैठकर रोमांस कर रहर हैं। इस छोटे से टब में कियारा विक्की की गोद में बैठी हैं और दोनों एक दूसरे की बाहों में हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक