Indians bought condoms fiercely on new year, person ordered 80 pieces

नए साल पर भारतीयों ने जमकर खरीदे कंडोम, इस शख्स ने तो एक बार मे मंगा लिए 80 पीस

नए साल पर भारतीयों ने जमकर खरीदे कंडोम : Indians bought condoms fiercely on new year, person ordered 80 pieces

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : January 2, 2022/5:54 pm IST

नई दिल्लीः bought condoms fiercely on new year नए साल की शुरूआत हो चुकी है। लोगों ने नए साल का अपने-अपने अंदाज में स्वागत किया। इस दौरान स्नैक्स, ड्रिंक समेत कई चीजें हाथों हाथ बिक गए। इन सब के बीच Zomato के संस्थापक ने जो आकड़े पेश किए है, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। नए साल पर ऑनलाइन डिलीवरी प्लेटफॉर्म को कंडोम के लिए बड़े पैमाने पर ऑर्डर मिले।

Read more :  UP: कैबिनेट मंत्री की बहू ने लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप, वीडियो पोस्ट कर लगाई मोदी-योगी से गुहार 

bought condoms fiercely on new year  : Zomato के संस्थापक दीपिंदर गोयल ने एक ट्वीट में कहा कि पहले ग्रोफर्स के नाम से जानी जाने वाली ऑनलाइन ग्रॉसरी डिलीवरी फर्म ब्लिंकिट (Blinkit) पर 31 दिसंबर की रात को 33,440 कंडोम के ऑर्डर दिए गए। गोयल ने खुलासा किया कि एक ग्राहक ने तो एक बार में 80 कंडोम ऑर्डर किए।

Read more :  नौकरी से निकाले गए इतने शिक्षक, साथ ही रिकवरी का भी दिया आदेश, जानिए क्या है माजरा?

10,000 सेल्फ-टेस्ट किट भी डिलीवर किए
गोयल ने कहा कि केवल नए साल की पूर्व संध्या पर प्राप्त ऑर्डर की संख्या इतनी ज्यादा थी जिसे ब्लिंकिट आमतौर पर दो सप्ताह में भेज पाती। उन्होंने कहा कि ब्लिंकिट ने कोविड-19 के लिए 10,000 सेल्फ-टेस्ट किट भी डिलीवर किए। उन्होंने लिखा, “सभी लोग पार्टी सुरक्षित तरीके से करें।” भारत और दुनिया भर में नए साल का जश्न कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन वैरिएंट की छाया में हुआ। कई लोगों ने इस अवसर को घर के अंदर मनाने का फैसला किया।

Read more :  स्‍पा सेंटर की आड़ में सेक्‍स रैकेट! आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई लड़कियां 

स्नैक्स की भी हुई जमकर खरीददारी
Zomato के संस्थापक ने कहा कि भारत में ग्राहकों ने नए साल की पूर्व संध्या पर ब्लिंकिट पर 1.3 लाख लीटर सोडा, 43,000 कैन एयरेटेड ड्रिंक, 7,000 पैकेट नाचोस, 4,884 जार डिप्स, 6,712 टब आइस क्रीम और 28,240 पैक इंस्टेंट पॉपकॉर्न का ऑर्डर दिया। किराना डिलीवरी प्लेटफॉर्म ब्लिंकिट पर 11,943 आइस पैक का भी ऑर्डर दिया गया। गोयल ने कहा, “उम्मीद है कि कोई घायल नहीं हुआ होगा, और यह (बर्फ) केवल ड्रिंक के लिए होगी।”