स्‍पा सेंटर की आड़ में सेक्‍स रैकेट! आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई लड़कियां |

स्‍पा सेंटर की आड़ में सेक्‍स रैकेट! आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई लड़कियां

पुलिस ने ताजगंज क्षेत्र में छापा मारकर 11 लोगों को गिरफ्तार किया। जिनमें 6 पुरुष और 5 महिलाएं शामिल हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सेक्स रैकेट चलाने वाले एक सरगना को हिरासत में लिया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : January 2, 2022/5:01 pm IST

आगरा। यूपी के आगरा (Agra) के ताजगंज क्षेत्र में स्पा सेंटर (Spa Centre) की आड़ लेकर सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाया जा रहा था। शुक्रवार शाम को आगरा पुलिस ने ताजगंज क्षेत्र में छापा मारकर 11 लोगों को गिरफ्तार किया। जिनमें 6 पुरुष और 5 महिलाएं शामिल हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सेक्स रैकेट चलाने वाले एक सरगना को हिरासत में लिया है।

ये भी पढ़ें: देश में तीसरी लहर की दस्तक! 24 घंटों में कोरोना के 27,553 नए मामले, 284 की मौत

ताजगंज स्थित बंसल नगर में दुकान में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार पांच महीने से चल रहा था, पकड़ी गईं युवतियां विवाहित हैं। आगरा की ही रहने वाली हैं। वह पहले तो पूछताछ में यही कहती रही कि वह काम से आई थी। मगर, बाद में गलती स्वीकार करते हुए माफी मांगने लगीं। सदाकत सेंटर पर डीलिंग करता था। ग्राहक से बात करने से लेकर लड़कियों को दिखाने का काम करता था। आरोपियों के पास से रुपए, मोबाइल, दो रजिस्टर और आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। वहीं सेक्स रैकेट संचालक सूरज मौके से फरार हो गया है।

ये भी पढ़ें: हाशिम अमला ने अपनी टीम की कमजोर का किया खुलासा, कहा- अब तो हर मामले में आगे हुई टीम इंडिया