Industrialist Mukesh Ambani visited Kedarnath and Badrinath, donated

उद्योगपति मुकेश अंबानी ने किए केदारनाथ और बद्रीनाथ के दर्शन, बाबा के दरबार में दान किये पांच करोड़ रुपये

Industrialist Mukesh Ambani visited Kedarnath and Badrinath, donated five crore rupees in Baba's court

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : October 14, 2022/12:51 pm IST

Mukesh Ambani visited Kedarnath and Badrinath; देहरादून; देश के मशहूर उद्योगपतियों में से एक रिलायंस इंडस्ट्रीज ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने गुरुवार को बदरीनाथ के दर्शन किये। जिसके बाद मुकेश अंबानी ने केदारनाथ धाम के भी दर्शन किये। बता दें कि मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी साल 2015 से लगातार हर साल बदरीनाथ और केदारनाथ धाम के दर्शनों को पहुंचते है। इस दौरान मुकेश अंबानी ने पांच करोड़ रूपए बाबा के दरबार में दान किये। जिसके लिए मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने मुकेश अंबानी का आभार जताया।

यह भी पढ़े; आंगनबाड़ी-कार्यकर्ता और सहायिका के पद पर निकली बंपर भर्ती, 26 अक्टूबर तक कर सकेंगे आवेदन

2015 से मुकेश अंबानी हर साल करते है बाबा के दर्शन

Mukesh Ambani visited Kedarnath and Badrinath:श्रद्धा के चलते हर साल मुकेश अंबानी बाबा के दरबार में आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचते है। जानकारी के अनुसार मुकेश अंबानी सुबह साढ़े नौ बजे हेलीकॉप्टर से बदरीनाथ पहुंचे और पूजा अर्चना की। जिसके बाद उद्योगपति अपने निवास स्थान के लिए रवाना हो गए। मंदिर समिति के अध्यक्ष ने बताया कि पांच करोड़ रुपये में ढाई-ढाई करोड़ रुपये दोनों धामों में खर्च किए जाएंगे।

यह भी पढ़े: Chhattisgarh Monsoon : छत्तीसगढ़ में अभी होती रहेगी बरसात | इन इलाकों में तेज बारिश की चेतावनी

उद्योगपति को मिल रखी है y+ सिक्योरिटी

Mukesh Ambani visited Kedarnath and Badrinath; इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि मुकेश अंबानी को लगातार जान से मरने की धमकी मिल रही थी। जिसको देखते हुए सरकार की तरह से उन्हें y + सिक्योरिटी दी गई है। यह सिक्योरिटी सिर्फ देश में कुछ ही लोगों को मिली है जिसमे पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ, गृहमंत्री अमित शाह के साथ कुछ और vvip का नाम का शामिल है।