BJP list for Lok sabha: पल्लवी डेम्पो BJP की टिकट पाने वाली पहली महिला उद्योगपति, जानें कहां से लड़ेंगी चुनाव |

BJP list for Lok sabha: पल्लवी डेम्पो BJP की टिकट पाने वाली पहली महिला उद्योगपति, जानें कहां से लड़ेंगी चुनाव

उद्योगपति पल्लवी डेम्पो गोवा में भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने वाली पहली महिला

Edited By :   Modified Date:  March 24, 2024 / 10:50 PM IST, Published Date : March 24, 2024/10:45 pm IST

Industrialist Pallavi Dempo  : पणजी। डेम्पो इंडस्ट्रीज की कार्यकारी निदेशक पल्लवी डेम्पो गोवा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनावी इतिहास में पहली महिला उम्मीदवार हैं जो पार्टी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। भाजपा ने रविवार को लोकसभा चुनावों के लिए 111 उम्मीदवारों की अपनी नवीनतम सूची में दक्षिण गोवा से डेम्पो की उम्मीदवारी की घोषणा की।

read more:  BJP Candidate 5th List: महाराष्ट्र की 3 सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों का ऐलान, सोलापुर से सतपुते को टिकट, जानें अन्य सीटों पर किसे मिला मौका 

BJP list for Lok sabha गोवा की उद्यमी और शिक्षाविद् डेम्पो के पास एमआईटी, पुणे से रसायन विज्ञान में स्नातक की डिग्री और व्यवसाय प्रबंधन (एमबीए) में स्नातकोत्तर की डिग्री है। पल्लवी डेम्पो (49) डेम्पो इंडस्ट्रीज की मीडिया और रियल एस्टेट शाखा की कार्यकारी निदेशक हैं।

read more:  BJP Candidate 5th List: पुरी से संबित पात्रा तो संबलपुर से धर्मेंद्र प्रधान लड़ेंगे चुनाव, ओडिशा की 18 सीटों के लिए भाजपा प्रत्याशियों का ऐलान, देखें सूची

दक्षिण गोवा सीट का प्रतिनिधित्व वर्तमान में कांग्रेस नेता फ्रांसिस्को सरदिन्हा कर रहे हैं। पूर्व में भाजपा इस सीट पर दो बार जीत हासिल कर चुकी है। डेम्पो के पति श्रीनिवास डेम्पो उद्योगपति हैं जो गोवा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज (जीसीसीआई) के प्रमुख हैं।

PRESS RELEASE–5th List of BJP Candidate for GE to the Lok Sabha 2024 on 24.03.2024 (1) by Anil Shukla on Scribd