Child Fell Into Borewell : 40 फुट गहरे बोरवेल में गिरा मासूम, मौके पर पहुंची NDRF और पुलिस टीम | Innocent Child fell into 40 feet deep borewell

Child Fell Into Borewell : 40 फुट गहरे बोरवेल में गिरा मासूम, मौके पर पहुंची NDRF और पुलिस टीम

Child Fell Into Borewell : दिल्ली के केशोपुर मंडी के पास दिल्ली जल बोर्ड के परिसर में हुआ है। यहां एक बच्चा 40 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया।

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2024 / 10:05 AM IST, Published Date : March 10, 2024/10:05 am IST

नई दिल्ली : Child Fell Into Borewell : देश में पिछले कुछ समय से बच्चों के बोरवेल में गिरने के कई मामले सामने आ चुके हैं। प्रशासन लगातार लोगों को समझाइश भी दे रहा है, लेकिन फिर भी ऐसे मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर एक बच्चे के बोरवेल में गिरने की खबर सामने आई है।

यह भी पढ़ें : Devi Ahilya Cancer Hospital Seal : शहर का बड़ा कैंसर अस्पताल रातों रात सील, कलेक्टर ने इस वजह से दिया था आदेश 

40 फुट गहरे बोरवेल में गिरा बच्चा

Child Fell Into Borewell : यह घटना कहीं और नहीं देश की राजधानी दिल्ली के केशोपुर मंडी के पास दिल्ली जल बोर्ड के परिसर में हुआ है। यहां एक बच्चा 40 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया। घटना की सूचना मिलते ही दिल्ली दमकल सेवा, NDRF और दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंच गई हैं। दिल्ली दमकल सेवा के अनुसार, बच्चे को निकालने के लिए बचाव कार्य जारी है।

स्थिति पर अभी तक कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है कि बच्चा कितने समय से बोरवेल में फंसा हुआ है और उसकी उम्र क्या है। अधिकारी बच्चे को सुरक्षित निकालने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp