Insta Text Based App

Twitter की छुट्टी करने के लिए Instagram ला रहा नया App, कंपनी कर रही टेस्टिंग, नीली चिड़िया को देगा टक्कर

Insta Text Based App ट्विटर को टक्कर देगा इंस्टाग्राम का नया ऐप:मेटा जून के आखिरी तक लॉन्च कर सकता है टेक्स्ट-बेस्ड ऐप, टेस्टिंग जारी

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2023 / 01:53 PM IST, Published Date : May 22, 2023/1:53 pm IST

Insta Text Based App: ट्विटर को टक्कर देने के लिए मेटा का सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम एक नया माइक्रोब्लॉगिंग टेक्स्ट-बेस्ड ऐप लाने की तैयारी कर रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंस्टाग्राम के इस नए ऐप को जून के आखिरी तक लॉन्च किया जा सकता है।

अभी ऐप की टेस्टिंग कर रही कंपनी

Insta Text Based App: सूत्रों के मुताबिक, कंपनी अभी इस प्रोजेक्ट की टेस्टिंग कर रही है। टेस्टिंग के लिए कंपनी ने पिछले कुछ महीनों से सीक्रेटली कुछ सेलेक्टेड सेलिब्रिटीज, इन्फ्लुएंसर्स और क्रिएटर्स को यह ऐप दिया हुआ है। यह ऐप इंस्टाग्राम से सेपरेट यानी अलग है, लेकिन यह लोगों को दोनों ऐप के अकाउंट्स को कनेक्ट करने की अनुमति देगा। बताया जा रहा है कि इंस्टाग्राम ने इस प्रोजेक्ट का नाम P92 और बार्सिलोना रखा है।

ट्विटर-मास्टोडन को देगा टक्कर

Insta Text Based App: यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया एंड लॉस एंजिल्स (UCLA) में सोशल एंड इन्फ्लुएंसर मार्केटिंग सिखाने वाली लिआ हैबरमैन ने हाल ही में ऐप डिस्क्रिप्शन का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि इंस्टाग्राम का यह ऐप ट्विटर और मास्टोडन जैसे सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म को टक्कर देगा।

500 कैरेक्टर टेक्स्ट कर सकेंगे पोस्ट

Insta Text Based App: हैबरमैन ने यह भी बताया कि इस नए ऐप में यूजर्स 500 कैरेक्टर तक के टेक्स्ट पोस्ट कर सकते हैं। इसके अलावा वह इसमें फोटो, लिंक और वीडियो भी पोस्ट कर सकते हैं। साथ ही यह ऐप इंस्टाग्राम से आसानी से लिंक हो जाएगा, ताकी यूजर्स को अपने मौजूदा फॉलोअर्स से कनेक्ट करने में कोई परेशानी न हो। हालांकि, इस ऐप को लेकर मेटा प्लेटफॉर्म्स Inc. के स्वामित्व वाले इंस्टाग्राम का अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

ये भी पढ़ें- अब फिर से कर सकेंगे ‘Winner-Winner Chicken Dinner’, 10 महीने BGMI से हटेगा बैन, ऐसा करने पर फिर लग सकता है प्रतिबंध

ये भी पढ़ें- संदिग्ध आतंकियों पर बड़ा खुलासा, पाकिस्तान समेत इस्लामिक देशों से ऑपरेट होता था HuT

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें