Dpboss Satta Matka

IPL Satta 2023: पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, विदेशों तक फैला था कनेक्शन, बैंक खाते देख पुलिस के भी उड़े होश

पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, विदेशों तक फैला था कनेक्शन, बैंक खाते देख पुलिस के भी उड़े होश! Dpboss Satta Matka

Edited By :   Modified Date:  August 27, 2023 / 02:59 PM IST, Published Date : August 27, 2023/2:59 pm IST

नई दिल्ली। Dpboss Satta Matka  नोएडा पुलिस ने आईपीएल में सट्टा लगाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। बताया जा रहा है कि सट्टेबाजी गिरोह का सीधा दुबई से कनेक्शन था। पिछले 6 सालों से दिल्ली में बैठकर सट्टेबाजी का धंधा कर रहा था।

Read More: PM Modi Mann Ki Baat Programme 104th Episode: PM मोदी आज देशवासियों से करेंगे ‘मन की बात’, जानें आज किस चीज को लेकर होगी चर्चा 

Dpboss Satta Matka पुलिस ने बताया कि सटोरिए ने ‘टेस्ला 2’ नाम से सट्टेबाजी गिरोह चला रहा था। ग्रुप के सदस्य पिछले छह सालों से आईपीएल क्रिकेट मैचों पर सट्टेबाजी में लगे हुए थे। जो दिल्ली से संचालित हो रहा था। पुलिस को इसके साथ ही इसके अलावा पुलिस को आरोपियों से जुड़े छह बैंक खाते भी मिले हैं। जिनमें करीब 11 लाख रुपये जमा हैं।

Read More: Raksha Bandhan Kab hai: कब है रक्षाबंधन 30 या 31 अगस्त को? जानें इससे जुड़ी कुछ खास बातें 

आरोपियों की पहचान गौरव गुप्ता, उसके सहयोगियों नितिन गुप्ता, दिनेश गर्ग और अजीत सोहेल के रूप में हुई है। डीसीपी ने कहा कि इस महीने की शुरुआत में ग्रुप के सदस्य नोएडा के इस फ्लैट में आ गए थे। अधिकारी ने बताया कि पुलिस टीम ने मौके से 3.79 लाख रुपये नकद जब्त किए, जबकि फ्लैट से करीब 4 लाख रुपये की विदेशी मुद्राएं भी मिलीं।

Read More:Milk Price Per Litre: रक्षाबंधन से पहले महंगाई का बड़ा झटका, दूध के कीमत में हुई बढ़ोतरी, 6 महीने में दूसरी बार बढ़े दाम

पुलिस ने बताया कि गौरव दिल्ली-NCR के सट्टेबाजों में एक जाना पहचाना चेहरा है. पहले भी कुछ मामलों में शामिल रहा है। गौरव गुप्ता, दिनेश गर्ग और अजीत सोहेल इस साल अप्रैल से मई तक 45 दिनों के लिए दुबई के पास भेड़ा नामक स्थान पर थे। वे वहां किराये पर रहते थे और इस दौरान उन्होंने आईपीएल मैचों पर सट्टा लगाया और काफी मुनाफा कमाया। उन्होंने कहा कि वे दुबई क्यों गए, क्योंकि वहां रहकर उनका सट्टेबाजी का काम आसान हो गया था। पुलिस को आरोपियों के पास से कुछ जाली आधार कार्ड और फर्जी पहचान पर खरीदे गए सिम कार्ड भी मिले हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers