Jai Shri Ram Bolne Par Lagai Dant : जय श्रीराम बोलने पर बच्ची को क्लास से निकाला बाहर, प्रिंसिपल ने कहा, "गुड मॉर्निंग ही बोलना पड़ेगा" |

Jai Shri Ram Bolne Par Lagai Dant : जय श्रीराम बोलने पर बच्ची को क्लास से निकाला बाहर, प्रिंसिपल ने कहा, “गुड मॉर्निंग ही बोलना पड़ेगा”

Jai Shri Ram Bolne Par Lagai Dant : जय श्रीराम बोलने पर बच्ची को क्लास से निकाला बाहर, प्रिंसिपल ने कहा, "गुड मॉर्निंग ही बोलना पड़ेगा"

Edited By :   Modified Date:  March 18, 2024 / 01:06 PM IST, Published Date : March 18, 2024/12:59 pm IST

राजस्थान।Jai Shri Ram Bolne Par Lagai Dant : सवाई माधोपुर जिले के ठिंगला क्षेत्र से एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां जय श्री राम बोलने पर टीचर ने बच्ची को डांट लगाते हुए क्लास से ही बल्कि स्कूल से ही बाहर निकाल दिया। जिसके बाद बच्ची ने इस पूरे मामले की जानकारी घर पहुंचकर अपने पिता को दी, तो पिता ने एसपी ममता गुप्ता से मुलाकात की। वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला पुलिस जांच कर रही है।

Read More: Indore News: आचार संहिता लगते ही नशे के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, नशे में झूमते युवक युवतियां पर FIR दर्ज 

Jai Shri Ram Bolne Par Lagai Dant : दरअसल, स्कूल में एक बच्ची ने गुड मॉर्निंग के बजाए जय श्री राम बोला जिसके बाद आक्रोशित टीचर ने बच्ची को फटकार लगा दी। यही नहीं, उन्होंने इसकीकी शिकायत प्रिंसिपल से कर दी। जिस पर प्रिंसिपल ने कहा, “गुड मॉर्निंग ही बोलना पड़ेगा” कह कर बच्ची को सजा के तौर पर क्लास से भी बाहर निकाल दिया और उसे हाथ खड़े करवा दिए। इसके बाद जब बच्ची स्कूल से घर पहुंची तो, उसने अपनी व्यथा पिता को बताई। पिता ने एसपी ममता गुप्ता से मुलाकात कर मामले की शिकायत दी। जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई बार इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं।

 

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp