Indian Airports Bomb Threat: लोकसभा चुनाव के बीच देश के इन बड़े हवाई अड्डों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप... | Bomb Threat to Three Airports

Indian Airports Bomb Threat: लोकसभा चुनाव के बीच देश के इन बड़े हवाई अड्डों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप…

Three Airports Received Bomb Threats: लोकसभा चुनाव के बीच देश के इन बड़े हवाई अड्डों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2024 / 06:31 PM IST, Published Date : April 29, 2024/6:31 pm IST

Bomb Threat to Three Airports: नई दिल्ली। देशभर में लोकसभा चुनाव का महापर्व चल रहा है, ऐसे में इन दिनों हवाई अड्डे को बम से उड़ा देने की धमकी देने वाले मामले लगातार सामने आ रहे हैं। आज सोमवार को फिर एक बार देश के दो बड़े हवाई अड्डों को बम से उड़ा देने की धमकी मिली है। जानकारी मुताबिक सोमवार को एक ई-मेल के जरिए ये दावा किया गया कि जयपुर और गोवा हवाई अड्डे पर बम रखे गए हैं। ये खबर मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया।

Read more: महिला के नहाने का वीडियो बनाकर पांच युवकों ने की ऐसी डिमांड, मना करने पर कर दीं हदें पार… 

बता दें कि नागपुर एयरपोर्ट एडमिनिस्ट्रेशन के मुताबिक धमकी भरा ईमेल सोमवार सुबह 10 बजे के करीब मिला। यह ईमेल एयरपोर्ट डायरेक्टर आबिद रुई की मेल आईडी पर मिला। इस बारे में एयरपोर्ट के वरिष्ठ सुरक्षा अधिकारियों को सूचित किया गया। एयरपोर्ट एडनमिनिस्ट्रेशन ने धमकी भरे ईमेल की शिकायत नागपुर के सोनेगांव पुलिस स्टेशन में की है। एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी

जयपुर एयरपोर्ट पर बम की धमकी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने सोमवार को संयुक्त रूप से गहन जांच की। एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन के SHO मोती लाल ने कहा कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा एयरपोर्ट अधिकारियों को बम विस्फोट की धमकी वाला एक ईमेल भेजा गया था। हवाईअड्डे की पूरी जांच की गई लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। उन्होंने कहा कि इसी तरह की धमकी 26 अप्रैल को भी दी गई थी। उन्होंने कहा कि भेजने वाले की पहचान और पता लगाने के लिए जांच चल रही है।

Read more: Kota Suicide Case: कोटा में एक और छात्र ने मौत को लगाया गले, माता-पिता ने जताई हत्या की आशंका 

गोवा हवाईअड्डे को बम से उड़ाने की धमकी

Bomb Threat to Three Airports: एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दक्षिण गोवा के डाबोलिम हवाई अड्डे पर बम पर बम होने की सूचना मिली। हवाई अड्डे के निदेशक एस वी टी धन्मजय राव ने कहा कि उनके कार्यालय को सुबह हवाई अड्डे पर बम होने के बारे में एक ईमेल मिला। हम अब अतिरिक्त सावधानी बरत रहे हैं। हवाईअड्डे पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बम निरोधक दस्ता भी एयरपोर्ट पर मौजूद है। हम निर्धारित प्रोटोकॉल के अनुसार काम कर रहे हैं। हम ईमेल के स्रोत का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं, जो देश के अन्य हवाई अड्डों को भी मिला है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp