शोपियां एनकाउंटर में मारा गया आतंकी जैश कमांडर सज्जाद अफगानी, IG ने सुरक्षाबलों को दी बधाई | Jaj commander terrorist Sajjad Afghani killed in Shopian encounter by soldiers, IG congratulates security forces

शोपियां एनकाउंटर में मारा गया आतंकी जैश कमांडर सज्जाद अफगानी, IG ने सुरक्षाबलों को दी बधाई

शोपियां एनकाउंटर में मारा गया आतंकी जैश कमांडर सज्जाद अफगानी, IG ने सुरक्षाबलों को दी बधाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : March 15, 2021/7:50 am IST

जम्मू-कश्मीर। शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां कई घंटे तक चले मुठभेड़ में जवानों ने जैश-ए-मोहम्मद के टॉप कमांडर विलायत उर्फ सज्जाद अफगानी को मार गिराया है। शव बरामद करने के बाद शव की शिनाख्त की। इस सफलता पर कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने सुरक्षाबलों को बधाई दी है।

Read More News: राजातालाब इलाके में चाकूबाजी, गोलू अंडा और डिक्कू वर्मा ने युवक को मारी चाकू, हुए फरार

बता दें कि शोपियां में आज मुठभेड़ का तीसरा दिन है। इससे पहले रविवार को भी जवानों ने जैश आतंकी नारपोरा निवासी जहांगीर अहमद वानी को मार गिराया गया था। जवानों ने आतंकी के पास से एम-4 कार्बाइन, मैगजीन, 9600 रुपये नकद व अन्य सामग्री बरामद हुई थी। ऑपरेशन के दौरान एक पुलिस कर्मी और एक नागरिक घायल हुआ था।

Read More News:  पश्चिम बंगाल सहित इन राज्यों में हार जाएगी भाजपा, सिर्फ असम में होगी जीत, NCP चीफ शरद पवार ने किया दावा

वहीं आज आतंकी सज्जाद अफगानी के ढेर करने पर कश्मीर जोन के आईजी ने कहा कि यह जवानों की बड़ी सफलता है। बताया कि आतंकी सज्जाद युवाओं को उकसाकर आतंकी संगठन में शामिल करने का काम कर रहा था।