छलका रहे थे जाम, धुंआ धुंआ था पूरा कमरा, देखकर दंग रह गई पुलिस, रेव पार्टी करते 8 गिर​फ्तार

छलका रहे थे जाम, धुंआ धुंआ था पूरा कमरा, देखकर दंग रह गई पुलिस, रेव पार्टी करते 8 गिर​फ्तार

स दौरान पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया। सभी पर मादक पदार्थ रखने के आरोप का आरोप है। पुलिस ने इस दौरान चार लाख रुपये, शराब की 200 से ज्यादा बोतलें, 88 ग्राम चरस और अन्य नशीले पदार्थ जब्त किए है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : June 27, 2022/12:06 am IST

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश पुलिस ने कुल्ली जिले में एक रेव पार्टी में छापा मारा है। इस दौरान पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया। सभी पर मादक पदार्थ रखने के आरोप का आरोप है। पुलिस ने इस दौरान चार लाख रुपये, शराब की 200 से ज्यादा बोतलें, 88 ग्राम चरस और अन्य नशीले पदार्थ जब्त किए है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़े : बोल्ड सीन देते वक्त बेकाबू हुई ये Heroines, एक ने तो भरी महफिल में हीरो के साथ कर दिया … 

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार देर रात की है। प्रसिद्ध पार्वती घाटी स्थित शिल्हा गांव में पार्टी में संगीत बजाने की अनुमति ली थी, लेकिन पुलिस ने छापेमारी के दौरान कई मादक पदार्थ जब्त किए। आरोपी 23 से 29 साल के बीच के हैं। इनमें से पांच कर्नाटक से और दिल्ली और हिमाचल प्रदेश से एक-एक हैं।

यह भी पढ़े : ऐक्सिस बैंक घोटाला: 3 दिन की पुलिस रिमांड पर गिरफ्तार सातों आरोपी, आरोपियों के पास से इतने करोड़ की राशि जब्त 

बता दें कि इससे पहले भी पुलिस ने पार्वती वैली में छापामारी थी, इस दौरान पुलिस ने जंगल में पार्टी कर रहे 80 युवक-युवतियां को पकड़ा था। पुलिस वहां से ड्रग्स भी बरामद किया था।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें