These heroines became uncontrollable while giving bold scenes, one did

बोल्ड सीन देते वक्त बेकाबू हुई ये Heroines, एक ने तो भरी महफिल में हीरो के साथ कर दिया …

These heroines became uncontrollable while giving bold scenes, one did it with the hero in a full gathering ...

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:39 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:39 pm IST

मुंबई । आज के समय में अगर कोई डायरेक्टर फिल्म बनाता है, तो उसके मूवी में कुछ रहे या ना रहे बोल्ड सीन जरुर रहता है। ये चलन आजकल मनोरंजन जगत में छाया हुआ है। ए लिस्ट एक्ट्रेस से लेकर बी और सी ग्रेड हीरोइन जमकर बोल्ड और सेक्सी सीन देती है। ओटीटी और वेब सीरीज के आने से तो फिल्मों में बोल्ड और सेक्सी सीन फिल्माना बिल्कुल आम बात हो गई। आज हम कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारें में बताने जा रहे है। जिन्होंने बोल्ड और हॉट सीन देते समय अपना आपा खो दिया। तो चलिए बिना कोई देर किए इस टॉपिक पर बातचीत करते हैं।

यह भी पढ़ें: आमिर खान का ये रिकॉर्ड तोड़ पाना मुश्किल, केजीएफ, पुष्पा और बाहुबली जैसी फिल्में भी फेल… 

कियारा आडवाणी

आज के टाइम में कियारा आडवाणी एक बड़ा नाम है लेकिन एक्ट्रेस ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में जमकर बोल्ड सीन दिए। ‘लस्ट स्टोरी’ में एक्ट्रेस ने बोल्ड सीन देकर हर किसी को चौंका दिया। इस सीरीज में अभिनेत्री पर फिल्माया गया यह सीन अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है।

यह भी पढ़ें: आमिर खान का ये रिकॉर्ड तोड़ पाना मुश्किल, केजीएफ, पुष्पा और बाहुबली जैसी फिल्में भी फेल… 

रसिका दुग्गल

मिर्जापुर के पहले पार्ट में जितनी चर्चा मुन्ना भैया और बबूल गुड्डू की जोड़ी की हुई। उतनी ही चर्चा कालीन भैया की पत्नी के किरदार में नजर आईं एक्ट्रेस रसिका दुग्गल बोल्ड सीन्स की भी हुई। जिन्होंने कुलभूषण खरबंदा और अपने नौकर के साथ जमकर इंटीमेट सीन्स दिए।

यह भी पढ़ें:  जीएसटी करने जा रहा अपने नियमों में कई बदलाव, इस क्षेत्र में वसूलेगी 28 प्रतिशत Extra GST, जल्द होगा ऐलान… 

अदिति पोहनकर

मशहूर सीरीज आश्रम में पम्मी के किरदार में शोहरत हासिल करने वालीं एक्ट्रेस अदिति पोहनकर भी अपने बोल्ड सीन्स तहलका मचा दी चुकी हैं। आश्रम की सीधी- साधी पम्मी उर्फ अदिति ने वेब सीरीज ‘शी’ में जमकर बोल्ड सीन्स दिए। उनके बोल्ड सीन्स काफी लंबे समय तक चर्चाओं में रहे थे।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers