बीमारी के कारण विधायक शशिभूषण हजारी का निधन, मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष ने जताया शोक

बीमारी के कारण विधायक शशिभूषण हजारी का निधन, मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष ने जताया शोक

Edited By: , July 2, 2021 / 05:16 AM IST

दरभंगा-पटना, 01 जुलाई (भाषा) बिहार के दरभंगा जिला के कुशेश्वरस्थान (सुरक्षित) विधानसभा क्षेत्र से जद (यू) विधायक शशिभूषण हजारी का बीमारी के कारण दिल्ली स्थित एक अस्पताल में बृहस्पतिवार को निधन हो गया। लंबे समय से हेपेटाइटिस-बी से पीड़ित हजारी का इलाज दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में चल रहा था। आज सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली। 55 वर्षीय हजारी के परिवार में दो पुत्र, एक पुत्री और पत्नी हैं ।

read more: इस पार्टी के विधायक का कोरोना से निधन, राज्य सरकार के सूचना जनसंपर्…

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हजारी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उनका अंतिम संस्कार कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुरूप राजकीय सम्मान के साथ किये जाने की घोषणा की । मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि दिवंगत हजारी एक कुशल नेता एवं प्रसिद्ध समाजसेवी थे। वे गरीबों के उत्थान के लिए हमेशा प्रयत्नशील रहे। उनके निधन से मैं मर्माहत हूं। उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है।

read more: हिमाचल प्रदेश में डेल्टा प्लस स्वरूप का पहला मामला सामने आया

हजारी के पार्थिव शरीर को पटना लाए जाने पर बिहार विधानसभा परिसर में विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा, सदन के उपाध्यक्ष महेश्वर हजारी, संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान सहित अन्य गणमान्य लोगों ने श्रद्धांजलि अर्पित की ।

read more: निजी विद्यालय 15 प्रतिशत की कटौती के साथ मासिक आधार पर फीस ले सकते …

बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने हजारी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वह एक मृदुभाषी तथा मिलनासार इंसान थे तथा आजीवन जनसेवा में लगे रहे।