Jija sold minor sali in prostitution

जीजा, भाई और दोस्तों ने बनाया हवस का शिकार, फिर नाबालिग को बेच दिया ‘जिश्मफरोशी’ के बाजार में

जीजा, भाई और दोस्तों ने बनाया हवस का शिकार, फिर नाबालिग को बेच दिया 'जिश्मफरोशी' के बाजार में: Jija sold minor sali in prostitution...

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2022 / 01:47 PM IST, Published Date : December 22, 2022/1:46 pm IST

नई दिल्ली। Jija sold minor sali in prostitution : राजस्थान से एक बड़ी सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। यहां पारिवारिक रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। जहां जीजा ने अपनी ही नाबालिग साली को हवस का शिकार बना लिया। इतना ही नहीं जीजा के नाबालिग साली से रेप के बाद उसके भाई, बेटे और दोस्तों ने भी नाबालिग से दुष्कर्म किया।

Read More : ‘अगर राज्यपाल ने 3 दिन में आरक्षण पर हस्ताक्षर नहीं किया तो…’ आदिवासी समाज ने दी चेतावनी

बताया जा रहा है कि ये पूरा मामला राजस्थान के धौलपुर का है। जहां एक जीजा ने अपनी नाबालिग साली के साथ दरिंदगी कि इसके बाद उसके भाई, बेटे और दोस्तों ने भी उसके साथ अपनी हवस बुझाई। इतना करने के बाद भी आरोपी जीजा का मन नहीं भरा। इसके बाद आरोपी जीजा ने नाबालिग साली को जिस्मफरोशी के लिए बेच दिया। आपको जानकर हैरानी होगी कि धौलपुर की 16 साल की लड़की के साथ यह घटना हुई है।

Read More : Jhoome Jo Pathaan: रिलीज हो गया ‘झूमे जो पठान’, SRK और दीपिका के अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

जीजा करने लगा गंदी हरकतें

Jija sold minor sali in prostitution : मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग ने गैंग रेप का आरोप अपने जीजा और उसके छोटे भाई, बेटा और दोस्तों पर लगाया है। इसके अलावा पीड़िता ने बताया कि इसके बाद उससे देह व्यापार भी करवाया गया। नाबालिग ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि साल 2020 में उसके पिता को किसी मामले में जेल की सजा हो गई। इसके बाद नाबालिग के भरण पोषण की जिम्मेदारी लेते हुए उसके जीजा और बड़ी बहन अपने घर लेकर चले गए। पीड़ित नाबालिग लड़की ने कहा कि घर पहुंचने के बाद उसके जीजा की नियत बिगड़ने लगी। इसके बाद वो उसके साथ गंदी-गंदी हरकतें करने लगा।

Read More : Corona Vaccine: भारत में लगेगा कोरोना का चौथा वैक्सीन? AIIMS विशेषज्ञों ने कही ये बात

बार-बार किया गैंगरेप

इसके आगे पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि एक दिन जीजा ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया और उसके बाद रेप की घटना को अंजाम दे दिया है। साथ ही जीजा के छोटे भाई और पुत्र ने भी उसके बाद दुष्कर्म किया। इसके बाद डरा धमका कर, जीजा और उसका छोटा भाई और उनका बेटा जबरन उससे लगातार रेप करता रहा। इसके बाद सभी लोग कोलकाता चले गए जहां जीजा, उसके भाई और बेटे के साथ दोस्तों ने फिर गैंगरेप किया।

Read More : प्रोफेसर ने छात्रा पर बनाया ‘सेक्स’ के लिए दवाब, करता था अभद्र टिप्पणी, ऑडियो रिकॉर्डिंग आई सामने

Jija sold minor sali in prostitution : आरोपियों का इतने से भी मन नहीं भरा तो उन लोगों ने उसे बेचने का प्लान बनाया। पीड़िता ने बताया कि उसका जीजा उसे कोलकाता के रेड लाइट एरिया में देह व्यापार के धंधे में छोड़कर आ गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें