johny johny hindi version: जब स्कूल में मेडम ने सिखाई johny johny-जी बाबू जी...

johny johny hindi version: जब स्कूल में मेडम ने सिखाई johny johny-जी बाबू जी…क्या आपने सुना मैथिली वर्जन

johny johny hindi version: जब स्कूल में मेडम ने सिखाई johny johny-जी बाबू जी...क्या आपने सुना मैथिली वर्जन, वीडियो वायरल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : October 9, 2022/5:02 pm IST

johny johny hindi version: बचपन में जॉनी जॉनी यस पापा पाली पोयम तो सभी ने सुनी होगी। लेकिन इन दिनों बिहार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला शिक्षिका अपने मस्ती भरे अंदाज में बच्चों के पहले मैथिली भाषा में ये पोयम सुनाती है फिर बाद में इंग्लिश में। टीचर का सिखाने का अंदाज इतना अच्छा था कि बच्चे भी मजे लेकर सीख रहे थे। ये वीडियो सेशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- MP Weather news: प्रदेश में 4 वेदर सिस्टम एक्टिव, मौसम विभाग ने दी चेतावनी, किया अलर्ट जारी 

मैथिली वर्जन हो रहा वायरल

johny johny hindi version: हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो आपकी भी बचपन की यादें ताजा कर देगा। आपने में भी अपने स्कूल टाइम में कई पोयम सुनी और पढ़ी होगी, जो आपको आज भी मुंह जबानी याद होगी। एक फेमस पोयम जो आपने भी सुनी और पढ़ी होगी ‘जॉनी जॉनी यस पापा’, जो कि इंग्लिश में है, लेकिन क्या आपने इस कविता का मैथिली वर्जन सुना है, अगर नहीं तो इस वीडियो को देखना तो बनता है, जिसमें एक महिला टीचर बच्चों को ‘जॉनी जॉनी यस पापा’ का मैथिली वर्जन पढ़ाती नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें- Thieves cut off legs of elderly woman: चोरों ने मानवता की सारी हदें की पार, 108 साल की बुजुर्ग महिला के काटे पैर, जानें वजह…

जॉनी जॉनी जी बाबू जी

johny johny hindi version: वायरल हो रहे इस वीडियो में टीचर के पढ़ाने की यूनीक स्टाइल चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो में एक टीचर अपने बच्चों को ‘जॉनी जॉनी यस पापा’ का मैथिली वर्जन पढ़ाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो की शुरुआत में टीचर बच्चों से बोलती है ‘जॉनी जॉनी’, तो बच्चे बोलते हैं जी बाबू जी। इसके बाद टीचर बोलती है, चीनी खाएगा, तो बच्चे कहते है नाए बाबू जी। टीचर फिर कहती है, अपना मुंह खोलो तो बच्चे कहते हैं, हा हा हा। इसके बाद टीचर फिर इस कविता को इंग्लिश में पढ़ाती है, ताकि बच्चों यह कविता समझ आ जाए।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें