Kalyugi father raped his daughter with the help of step mother

शर्मसार हुआ पवित्र रिश्ताः कलयुगी बाप ने अपनी बेटी से किया रेप, चीख न निकले इसलिए सौतेली मां ने दबाए रखा मुंह

शर्मसार हुआ पवित्र रिश्ताः कलयुगी बाप ने अपनी बेटी से किया रेपः Kalyugi father raped his daughter with the help of step mother

Edited By :   Modified Date:  January 4, 2023 / 10:04 PM IST, Published Date : January 4, 2023/8:19 pm IST

बरेली : Kalyugi father raped his daughter उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के बहेड़ी कस्बे में पिता ने आठ साल की बेटी के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया। पुलिस ने चाचा की शिकायत पर ममाला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

Read More : पति को लेकर टीवी एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान, रिश्ते खराब होने के बाद ये हसीना हुई जमकर ट्रोल

Kalyugi father raped his daughter क्षेत्राधिकारी तेजवीर सिंह ने बताया कि मंगलवार की रात केसर नाम के व्यक्ति अपनी दूसरी पत्नी के साथ मिलकर पहली पत्नी से हुई बेटी के साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि चीख न निकले इसके लिए उसकी सौतेली मां ने उसका मुंह दबाए रखा। पुलिस ने बताया कि सुबह होने पर जब यह जानकारी परिवार के दूसरे लोगों को लगी तो चाचा और चाची नाबालिग को थाने ले आए और घटना की जानकारी दी। पुलिस बताया कि नाबालिग के चाचा की शिकायत पर पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है ।

Read More : IND vs SL : दूसरे टी20 से बाहर हो सकते हैं ये स्टार खिलाड़ी, इस प्लेयर को मिल सकता है डेब्यू का मौका 

उन्होंने बताया कि आरोपी केसर (30) रेलवे फाटक के पास जूते की मरम्मत का काम करता है और उसके खिलाफ हल्द्वानी में भी पॉक्सो का मुकदमा दर्ज हो चुका है। उन्होंने बताया कि कुछ ही समय पहले वह इस मामले में जेल से छूटकर आया था।नाबालिग के चाचा की तरफ से दर्ज मामले के बाद किशोरी के पिता और उसकी सौतेली माता को गिरफ्तार कर लिया गया है।उन्होंने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)