कलयुगी बेटे की करतूत! सो रहे बुजुर्ग मां-बाप पर पेचकस और हथौड़े से हमला, पिता की मौत |

कलयुगी बेटे की करतूत! सो रहे बुजुर्ग मां-बाप पर पेचकस और हथौड़े से हमला, पिता की मौत

Hari Nagar Murder: जुर्ग माता-पिता को खून से लथपथ हालत में परिजन और पड़ोसी अस्पताल ले गए। जहां पिता ने दम तोड़ दिया, जबकि मां की हालत गंभीर बनी हुई है। उनका गंगाराम अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : October 8, 2022/1:02 pm IST

Hari Nagar Murder: नईदिल्ली। हरिनगर के फतेह नगर में एक कलयुगी युवक ने रात में सो रहे बुजुर्ग माता-पिता पर हथौड़ी, पेचकस और चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद वारदात के पीछे लूट का सीन दिखाने के लिए उसने घर में सामान फैला कर शोर मचाना शुरू कर दिया। बुजुर्ग माता-पिता को खून से लथपथ हालत में परिजन और पड़ोसी अस्पताल ले गए। जहां पिता ने दम तोड़ दिया, जबकि मां की हालत गंभीर बनी हुई है। उनका गंगाराम अस्पताल में इलाज चल रहा है।

read more:  Shirls Larson latest photos: ग्लैमरस होने पर एथलीट और फिटनेस मॉडल को जिम से धक्के मारकर बाहर निकाला, भड़क उठे फैंस

पुलिस जांच के दौरान मिले सबूत और बेटे के बयानों में विरोधाभास नजर आया। पुलिस ने सख्ती की तो बेटा टूट गया। हरिनगर थाना पुलिस ने हत्या और हत्या की कोशिश के तहत बेटे जसदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी शेयर मार्केट में नुकसान होने पर पिता से बार-बार पैसे मांग रहा था, पैसे नहीं मिलने पर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया है।

read more: ऑनलाइन सट्टा प्लेटफॉर्म महादेव बुक से जुड़े लोगों पर कार्रवाई जारी, पांच आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, मृत बुजुर्ग की पहचान 65 वर्षीय सवर्णजीत सिंह के रूप में हुई है। जबकि घायल बुजुर्ग महिला का नाम अजिंदर कौर(60) है। गुरुवार देर रात करीब ढाई बजे पुलिस को डीडीयू अस्पताल से बुजुर्ग दंपती पर हमला होने की जानकारी मिली। अस्पताल पहुंची पुलिस को पता चला कि डॉक्टरों ने सवर्णजीत को मृत घोषित कर दिया है, जबकि उनकी पत्नी की हालत बिगड़ने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें गंगाराम अस्पताल रेफर कर दिया है। पुलिस ने सवर्णजीत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज और घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू की। बुजुर्ग दंपती के कमरे में सामान बिखरा पड़ा था। उनके बेटे ने बताया कि लूटपाट के मकसद से घुसे बदमाशों ने विरोध करने पर उन पर जानलेवा कर दिया है।

read more: Rijiju on Kejriwal: हिंदुत्व से इतनी नफरत क्यों करते हैं मुख्यमंत्री और उनका​ गिरोह, केंद्रीय मंत्री रिजीजू ने साधा निशाना

पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि घर में घुसने के लिए किसी तरह की कोई जबरदस्ती नहीं की गई। पुलिस ने आस पास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि बेटे का अक्सर अपने माता-पिता से झगड़ा होता था। पुलिस को घर के आसपास के सीसीटीवी कैमरे में बेटे की संदिग्ध हरकत दिखाई दी। पुलिस ने शक के आधार पर उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गया और अपना अपराध कबूल कर लिया। उसने बताया कि वह पिता से दो लाख रुपये मांग रहा था, लेकिन पिता ने पैसे देने से इनकार कर दिया। इसलिए वारदात को अंजाम दिया।

 
Flowers