कानपुर एनकाउंटर: गैंगस्टर विकास दुबे के जीजा का बयान, उसने जो काम किया..कानून तोड़कर कर दूंगा हत्या | Kanpur encounter: Gangster Vikas Dubey's brother-in-law's statement, what he did ... I will break the law and kill

कानपुर एनकाउंटर: गैंगस्टर विकास दुबे के जीजा का बयान, उसने जो काम किया..कानून तोड़कर कर दूंगा हत्या

कानपुर एनकाउंटर: गैंगस्टर विकास दुबे के जीजा का बयान, उसने जो काम किया..कानून तोड़कर कर दूंगा हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : July 6, 2020/2:25 pm IST

कानपुर। 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) की तलाश की जा रही है, वहीं विकास दुबे के बहनोई दिनेश तिवारी को बीते 3 दिनों से पूछताछ के लिए शिवली कोतवाली में बैठाया हुआ है। इस बीच दिनेश तिवारी ने कहा कि विकास ने जो काम किया है, हम कानून तोड़कर उसे मार देते। बहनोई दिनेश तिवारी ने बताया कि इसने अपनी मां को कई बार मारा, उनके पिताजी तो विक्षिप्त रहते हैं, उन्हें सेंस नहीं है, दवा के बल पर चल रहे हैं। उन्होने कहा कि पिता का किसी से कोई झगड़ा नहीं है, चार-पांच साल से हमारा उनसे संपर्क खत्म है, वो हमेशा गाली देता था।

ये भी पढ़ें: कोरोना संकट के बीच 8 जुलाई से खुलेंगे होटल और लॉज, उद्धव ठाकरे सरकार ने दी अन…

उधर, विकास दुबे की बहन चंद्रकला ने बताया कि हमें 5 साल हो गए मिले, उन्होंने बताया कि लड़के को मारने के लिए गुंंडे भेजे, वहीं मेरी पति को गाली दी, चंद्रकला ने बताया कि 3 भाई में से एक की मौत हो गई अब 2 भाई बचे हैं, विकास की भांजी अनामिका तिवारी ने बताया कि विकास मामा से हमारा 5 सालों से कोई संपर्क नहीं है। पुलिस यहां आकर मारपीट कर रही है, अनामिका ने कहा कि पुलिस को उचित कार्रवाई करना चाहिए, जो हमें जीने न दे उससे क्या लेना-देना, विकास मामा ने हम लोगों का जीवन नर्क कर दिया है।

ये भी पढ़ें: NSA अजीत डोभाल और चीनी विदेश मंत्री के बीच बनी सहमति, LAC पर पीछे ह…

घटना के बाद से ही मुख्य आरोपी व उसके गुर्गों की तलाश के लिए लगातार पुलिस दबिश दे रही है, पुलिस की 60 टीमें गिरफ्तारी के लिए लगाई गई है, इसके अलावा 500 लोगों के फ़ोन सर्विलांस पर हैं, बावजूद इसके 48 घंटे से ज्यादा का वक्त गुजरने के बाद भी हत्यारा विकास दुबे अभी पुलिस की पकड़ से दूर है। पुलिस को आशंका है कि वह दूसरे राज्यों में छिपा हो सकता है। लिहाजा कई पुलिस की टीम अन्‍य राज्यों में भी उसकी तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी के दौरे के बाद चीनी सैनिक LAC से पीछे हटे, 1 किमी के दायर…