Kanpur News: जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष... दर्जनों घायल, दबंगों से जान बचाकर पहुंचे थाने |

Kanpur News: जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष… दर्जनों घायल, दबंगों से जान बचाकर पहुंचे थाने

Kanpur News: जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष... दर्जनों घायल, दबंगों से जान बचाकर पहुंचे थाने

Edited By :   Modified Date:  May 26, 2024 / 12:27 PM IST, Published Date : May 26, 2024/12:27 pm IST

कानपुर। Kanpur News: जमीन को लेकर आए दिन मारपीट के कई ऐसे मामले सामने आते रहते हैं जिसमें भाई अपने ही भाई का दुश्मन बन जाता है। ऐसे ही एक मामला कानपुर से सामने आया है जहां जमीनी विवाद को लेकर खूनी खेल खेला गया। दो पक्षों के बीच हुई इस मारपीट में दर्जनों लोग घायल हो गए, जिनमें कई लोगों की हालत गंभीर बताई गई है।

Read More: Remal Cyclone Tracker Live IMD: चक्रवाती तूफान रेमल अगले कुछ घंटे के भीतर दिखाएगा रौद्र रूप, 135 किलो मीटर की गति से चलेंगी तेज हवाएं, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

बता दें कि कानपुर के महाराजपुर थाना क्षेत्र के सौभौली गांव में जमीन बटवारे को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। वहीं जमीन विवाद को लेकर आरोपियों ने एक वृद्ध को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था। इस मारपीट में खून से लथपथ  आधा दर्जन घायल लोगों ने दबंगों से जान बचाकर थाना भागे।

Read More: Congress Asif Memon Arrested: फरार कांग्रेस नेता आसिफ मेमन गिरफ्तार.. मोवा में किया था करोड़ो का जमीन फर्जीवाड़ा, कोर्ट ने जारी किया था वारंट

Kanpur News: वहीं इन सभी घायलों को एक थाने में देखर पुलिस थाना में हड़कंप मच गया जिसके इन सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका इलाज जारी है तो वहीं कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं इस पूरी घटना को लेकर एक बुजुर्ग के बयान का वीडियो वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस घायलों और इस वायरल वीडियो के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो