Kanpur Police Vasuli List Viral on Social Media

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कानपुर पुलिस की कथित वसूली का पर्चा, लिस्ट देखकर उड़े बड़े अधिकारियों के होश

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कानपुर पुलिस की कथित वसूली का पर्चा! Kanpur Police Vasuli List Viral on Social Media

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : March 22, 2022/10:09 am IST

कानपुर: Kanpur Police Vasuli List उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्रवाई को लेकर लगातार सवालिया निशान लगते रहे हैं। आए दिन किसी न किसी मामले को लेकर यूपी पुलिस को कटघरे में खड़ा किया जाता रहा है। इसी कड़ी में कानपुर पुलिस एक बार फिर कटघरे तक आ पहुंचा है। दरअसल सोशल मीडिया पर कानपुर पुलिस का कथित पर्चा वायरल हो रहा है, जिसमें वसूली की रकम लिखा हुआ है। वहीं, जब ये पर्चा पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचा तो वे भी इसे देखकर हैरान रह गए।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Kanpur Police Vasuli List मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चकेरी थाना क्षेत्र के जाजमऊ चौकी इलाके में कई अवैध काम होते हैं। कथित तौर पर गंगा किनारे कटरी और आस-पास के ग्रामीण इलाके में बड़े पैमाने पर गैरकानूनी काम भी होते हैं। एक मीडिया संस्थान में छपी खबर के मुताबिक, जाजमऊ चौकी के इंचार्ज सुखराम रावत हैं, जिनका नाम सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वसूली लिस्ट में लिखा है। इस लिस्ट में कुल सात नाम लिखे हैं, जहां से पुलिस की वसूली आती है। लिस्ट में लिखे हुए नामों के साथ पैसों का भी विवरण दिया गया है।

Read More: 9, 10 और 11 की सभी परीक्षाएं रद्द, अगली कक्षा में प्रमोट होंगे छात्र, इस देश की सरकार के पास नहीं है पेपर छपवाने के लिए पैसे

सूची में राना रब्बानी, अशफाक और उसके भाई अफजल, निजाम, नसीम पहलवाल, जुबैर आलम, सलीम और बनिया का नाम लिखा गया है। इसके साथ ही आखिर में यह भी लिखा गया कि वसूली में इकट्ठे किए गए पैसे महफूज अख्तर, सउद अख्तर गैंगेस्टर का करीबी फाजिल अशरफ चौकी इंचार्ज को देता है। कानपुर पुलिस के अधिकारियों के पास जैसे ही यह खबर पहुंची तो सभी हरकत में आ गए। फिलहाल, इस मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं। वहीं, कुछ लोगों का यह भी कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल पर्चा किसी की शरारत है। पुलिस को बदनाम करने के लिए ऐसी शरारत की गई है।

Read More: चढ़ा पुष्पा का खुमार! युवक ने खौलते तेल की कढ़ाई में फेंका पानी से भरा कैन, बोला- ‘मैं लाइन में लगकर नहीं लेगा समोसा’

 

police